सलमान खान और सोनू सूद को देश का प्रधानमंत्री होना चाहिए : राखी सावंत

कोरोना से देश की गंभीर स्थिति पर बोली राखी सावंत

नई दिल्ली। भारत मे कोरोना की दूसरी लहर ने बवंडर मचाया हुआ है। देशभर की स्थिति बद से बदतर हो गई है। भारत में कोरोना ने इतना भयानक रूप धारण कर लिया है कि इस पर काबू नही पाया जा रहा है। लाखों लोग अब भी कोरोना से संक्रमित हैं।इनमें कई लोगों को अस्पताल, वेंटीलेटर और ऑक्सीजन समेत अन्य मेडकिल केयर की उपलब्धता नहीं हो पा रही है। इन सबको लेकर सरकार की असफलता नजर आ रही है। आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक सरकार की आलोचना कर रहे है। देश में हुई गंभीर स्थिति को देखते हुए मनोरंजन जगत हो या खेल जगत सभी आगे बढ़ कर देश की सेवा में जुटे हुए हैं। वहीं इसी बीच राखी सावंत के एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है।

राहुल वोहरा के निधन पर जताया दुख

बिग बॉस 14 फेम राखी सावंत ने भी देश मे हो रही जीवन रक्षक दवाइयों, ऑक्सीजन की कमी और कोरोना के कारण हो रही लोगों की मौत पर दुख जताया है। इतना ही नहीं, उन्होंने सीधा सरकार पर निशाना साधा है। साथ ही साथ यह भी कहा कि सलमान खान सोनू सूद को प्रधानमंत्री होना चाहिए। राखी की यह एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो है। इसमें उन्होंने एक्टर राहुल वोहरा की मृत्यु पर भी दुख जताया।

धिक्कार है मंत्रियों पर

राखी सावंत इस वायरल वीडियो में कहा कि,”वैक्सीन चलो लेट बना लेकिन ऑक्सीजन तो होनी चाहिए ना। ये यहां पता नहीं मन की तन की बात कर रहे है।मैं यहां लर्न की बात करना चाहती हूं कि लर्न करो। अभी से सबक सीखो। अरे भाई धिक्कार है ऐसे मंत्रियों पर। देश की जनता ने विश्वास किया। खुद तो अमेरिका जाकर-जाकर ऑरिजनल वैक्सीन लगवा कर आ गए। धिक्कार है ऐसे मंत्रियों पर जो देश की जनता पर ध्यान नहीं दे रहे। देश बर्बाद हो गया।”

हमे डिबेट नहीं ऑक्सीजन चाहिए

राखी सावंत आगे कहती हैं, “देश चलाना के मतलब क्या होता है। सिर्फ बातें करना नहीं होता है। पावर है आपके हाथ में। कहीं से भी ऑक्सीजन मंगा सकते हो। मैं तो कहती हूं कि सलमान खान और सोनू सूद को देश का प्रधानमंत्री होना चाहिए। मंत्री तो सिर्फ अपने आप को सेफ करके बैठे हैं। डिबेट पर डिबेट कर रहे हैं। हमें तुम्हारा डिबेट नहीं चाहिए। हमें तुम्हारा भाषण नहीं चाहिए। हमें वैक्सीन चाहिए, हमें बेड चाहिए और हमें ऑक्सीजन चाहिए, काम करो।”

Leave a Reply