Rajeev Shukla का बड़ा बयान, 15 अप्रैल के बाद भी IPL 2020 शुरू हो पाना असंभव

Rajeev Shukla on IPL 2020: कोरोना वायरस की वजह से देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है। बीसीसीआई ने इसकी वजह से IPL 2020 को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया है। आईपीएल के पूर्व चेयरमैन Rajeev Shukla ने कहा कि वर्तमान परिस्थितियों में 15 अप्रैल के बाद भी IPL 2020 का शुरू हो पाना संभव नहीं लगता क्योंकि लॉकडाउन की अवधि बढ़ाए जाने के संकेत मिल रहे हैं।

आईपीएल 2020 की शुरुआत 29 मार्च से होना थी लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते प्रभाव और फिर लॉकडाउन की वजह से इसे आगे बढ़ा दिया गया था। Rajeev Shukla ने कहा, मुझे इस समय कोई तैयारी नजर नहीं आ रही हैं। इस समय हमारी प्राथमिकता कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई और लोगों की जान बचाना है।

अब सब कुछ सरकार के फैसले पर निर्भर करता है। हम इस मामले में सरकार के साथ हैं। ऐसा सुनने में आ रहा है कि लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया जा रहा है और मेरा मानना है कि ऐसी स्थिति में आईपीएल 2020 का 15 अप्रैल के बाद भी शुरू हो पाना असंभव है।

क्या विदेशी खिलाड़ी आईपीएल 2020 में हिस्सा ले पाएंगे, इस बारे में पूछने पर Rajeev Shukla ने कहा- वर्तमान स्थिति में तो ऐसा संभव नहीं है क्योंकि इस समय विदेशी लोगों के भारत में आने पर प्रतिबंध लगा हुआ है। केंद्र सरकार ने 15 अप्रैल तक इस पर रोक लगाई हुई है।