राहुल गांधी हुए कोरोना पॉज़िटिव

कांग्रेस नेता राहुल गांधी हुए कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने खुद ट्विटर पर यह जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि मामूली लक्षण मिलने पर मैंने टेस्ट कराया और कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। राहुल गांधी ने बीते कुछ दिनों में अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना का टेस्ट कराने की अपील की है। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने और सुरक्षित रहने की भी अपील की है।

संपर्क में आए लोगों से की सावाधानी बरतने की अपील

आम इंसान हो या फिर कोई बड़ा नेता, कोरोना की यह महामारी किसी को भी नहीं बख़्श रही है। एक के बाद एक सभी बड़े नेता इसकी चपेट में आ रहे हैं। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बाद आज कांग्रेस सांसद राहुल गांधी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। कांग्रेस नेता ने ट्वीट में बताया कि उनमें कोविड के कुछ लक्षण नज़र आए थे, जिसके बाद उन्होंने अपना कोविड टेस्ट कराया जो पॉज़िटिव निकला है।

कोरोना को ध्यान में रखते हुए की थी चुनावी रैलियां रद्द:

बता दे कि देश में कोरोना की प्रचंड दूसरी लहर को मद्देनजर रखते हुए राहुल गांधी ने दो दिन पहले पश्चिम बंगाल में अपनी सभी चुनाव रैलियां स्थगित कर दी हैं। उन्होंने कहा था- ‘कोविड संकट को देखते हुए, मैंने पश्चिम बंगाल की अपनी सभी रैलियाँ रद्द करने का निर्णय लिया है। राजनैतिक दलों को सोचना चाहिए कि ऐसे समय में इन रैलियों से जनता व देश को कितना खतरा है.’

Leave a Reply