पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने टीम को लताड़ा, कहा- पूर्व की गलतियों से सीख नहीं ली

KL Rahul ने कहा है कि हम गलतियों से सीख नहीं रहे हैं (फोटो PBKS Twitter)

नई दिल्ली। मंगलवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में हुए इंडियन प्रीमियर लीग मैच में पंजाब किंग्स राजस्थान रॉयल्स से सिर्फ 2 रन से हार गई। जिसमें पंजाब किंग्स की लुटिया डुबाने वाले तेज़ गेंदबाज़ कार्तिक त्यागी सभी के दिल में जगह बना चुके है। लेकिन शुरुआती 10 ओवरों में एक भी विकेट नहीं गंवाने वाली पंजाब किंग्स के कप्तान को यह हार का दर्द सबसे ज्यादा हुआ। जिसके बाद कप्तान केएल राहुल खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने टीम को सुना दी।

मयंक अग्रवाल और केएल राहुल के बीच की साझेदारी

मयंक अग्रवाल और केएल राहुल के बीच पंजाब किंग्स की 67 रनों की साझेदारी बेकार रही, क्योंकि इस तरह की शानदार शुरुआत के बाद उनका मध्य क्रम बहुत बेकार खेला। कार्तिक त्यागी के शानदार आखिरी ओवर के बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने पीबीकेएस को 2 रन से हरा दिया।

केएल राहुल के अनुसार

मैच के बाद की प्रस्तुति में, केएल राहुल ने कहा ” हम एक ऐसी टीम रहे हैं जिसने पहले भी इसी तरह के खेल खेले हैं। हमें यह पता लगाने की जरूरत है कि टीम के उपर पडे दबाव से किस ढंग से निपटा जाए। जीस मैच को हम 18 वें ओवर में समाप्त करने का प्रयास कर सकते थे लेकिन आप खुद को दूर तक पुश कर दो कि आप अपना बियरिंग्स खो दें, जिससे आपके विरोधियों को एक फायदा मिल सके। “

पिछली गलतियों से भी नहीं ली सीख

उन्होंने कहा, ‘हमने अपनी पिछली गलतियों से नहीं सीखा है। अब हम वापसी करने की कोशिश करेंगे और बाकी के पांच मैच जीतेंगे। गेंद से हमने अच्छी तरह से खेला और विकेट लेना जारी रखा, जो की महत्वपूर्ण था।’ मेरे लिए, मयंक और यहां तक कि एडेन, जो अपना पहला आईपीएल खेल खेल रहे थे, उनके लिए रन बनाना महत्वपूर्ण था।
कार्तिक त्यागी रॉयल्स के लिए मैच के हीरो थे, उन्होंने अंतिम ओवर में केवल दो रन दिए और अपनी टीम को ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए दो विकेट लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.