प्रियंका गांधी ने शेयर किया उ०प्र० का क्राइम ग्राफ कसा सीएम योगी पर तंज

प्रियंका ने मंगलवार को ट्विटर के माध्यम से यूपी में अपराध मीटर का एक बैनर पोस्ट किया है, जिसमें डेढ़ दर्जन से ज्यादा अपराध के मामले को दिखाया गया है.

लखनऊ. कांग्रेस (Congress) की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने उत्तर प्रदेश (UP) सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर निशाना साधा है.

उन्होंने कहा कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath) सरकार के कामकाज की स्पीड बताते हैं और अपराध का मीटर उससे दोगुनी स्पीड से भागने लगता है.

सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव प्रियंका गांधी फेसबुक के साथ ट्विटर पर उत्तर प्रदेश की राजनीति को लेकर मुखर हैं.

पत्रकार हत्याकांड: पिता ने लगाया थानाध्यक्ष पर संगीन आरोप, कहा ‘झूठ बोल रही है पुलिस’

उन्होंने मंगलवार को ट्विटर के माध्यम से यूपी में अपराध मीटर का एक बैनर पोस्ट किया है, जिसमें डेढ़ दर्जन से ज्यादा अपराध के मामले को दिखाया गया है.

उन्होंने लिखा, ‘यूपी के सीएम सरकार की स्पीड बताते हैं और अपराध का मीटर उससे दोगुनी स्पीड से भागने लगता है.

डॉ कफील खान को इलाहाबाद HC से फिलहाल राहत नहीं, अगली सुनवाई 27 अगस्त को

प्रत्यक्षम् किम् प्रमाणम्. ये यूपी में केवल दो दिनों का अपराध का मीटर है. यूपी सरकार बार-बार अपराध की घटनाओं पर पर्दा डालती है मगर अपराध चिंघाड़ते हुए प्रदेश की सड़कों पर तांडव कर रहा है.’

प्रियंका गांधी वाड्रा के ट्वीट में बीते 23 और 24 अगस्त के उत्तर प्रदेश की आपराधिक घटनाओं का ग्राफ बनाकर जिलेवार जिक्र किया गया है.

इसमें बलिया के पत्रकार व आजमगढ़ में पंचायत सदस्य की हत्या का भी जिक्र है. इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने प्रदेश में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध पर भी चिंता जताई है.