प्रियंका गांधी ने कोरोना को लेकर योगी सरकार पर बोला हमला

लखनऊ। कोरोना महामारी विश्व में एक बार फिर से तबाही मचा रही है। आए दिन संक्रमितों की संख्या में लगातार वृध्दि देखने को मिल रही है। हालात  बदतर होते जा रहे है। ऐसे में  लखनऊ में बढतें कोरोना को देखते हुए लोगों के बीच हाहाकार मच गया है। रोजाना मृतकों की संख्या में वृद्धि देखने को मिल रही है । शवों को जलाने के लिए लंबी कतार लगाने के साथ-साथ टोकन लेने पड़ रहे है।  जिसको लेकर सभी राजनैतिक दल अपनी चिंता व्यक्त कर रहे हैं। और योगी सरकार से सुचारू रूप से व्यवस्था करने की मांग कर रहें है। ऐसे में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी के पदाधिकारियों के साथ आपात बैठक की।


वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संपन्न हुई बैठक

गौरतलब है कि कोरोना के हालात को देखते हुए कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक की इस दौरान उन्होने कहा कि यूपी में कोरोना की स्थिति काफी चिंताजनक है। यही नहीं उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना के जांच के लिए लंबी लाइन लग रही है। जांच भी सही ढंग से नही की जा रही है। जिसको कोरोना नही भी है तो उसे इन लाइनों में लगने के बाद कोरोना हो सकता है। इसके बावजूद जिम्मेदारों के कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है। शायद इसी का नतीजा है कि राजधानी में संक्रमितों के साथ मरने वालों लोगों का आंकड़ा भी काफी बढ़ गया है।

 लोगों को उठानी पड़ रही काफी परेशानियां 

उन्होंने कहा कि प्रदेश में निजी लैबों में होने वाली कोरोना जांच लगभग सभी जिलों में अवरुद्ध चल रही है। बड़े महानगरों की बात करें तो पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी सहित राजधानी लखनऊ, प्रयागराज, कानपुर में भी कोरोना जांच अवरुद्ध चल रही है। निजी लैब में जांच प्रभावित होने से लोगों को काफी परेशानियां उठानी पड़ रही हैं।

Leave a Reply