आदित्य नारायण की शादी की शुरू तैयारियां

उदित नारायण के बेटे और इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण के घर वेडिंग फंक्शंस शुरू हो गए हैं. एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल संग शादी की अनाउंसमेंट के बाद अब उनकी रोका सेरेमनी की तस्वीर सामने आई है. तस्वीर में दोनों के परिवार को देखा जा सकता है.

फोटो में आदित्य ग्रे शर्ट और डेनिम पहने नजर आ रहे हैं. वहीं श्वेता पिंक सलवार सूट में खूबसूरत नजर आ रही हैं. दोनों के हाथ में शगुन है. उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

आदित्य ने कुछ समय पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग रिलेशनशिप स्टेटस कन्फर्म किया था. इस कंफर्मेशन के साथ ही उन्होंने यह भी बताया था कि वे दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी की तैयारी के लिए उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक भी ले लिया है.

एक्टर फराज खान का कैसे हुआ निधन- इसे भी पढ़े

आदित्य ने श्वेता के साथ फोटो साझा करते हुए लिखा था, “हम शादी कर रहे हैं. मैं दुनिया का सबसे खुशनसीब लड़का हूं, कि श्वेता मुझे मिली, मेरी सोलमेट, 11 साल पहले और हम फाइनली दिसंबर के महीने में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. हम दोनों ही काफी प्राइवेट लोग हैं. मानते हैं कि एक व्यक्ति की प्राइवेट लाइफ को प्राइवेट रखना चाहिए. शादी की तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहा हूं. दिसंबर में मिलते हैं. कहा था न, कभी न कभी तो मिलोगे कहीं पर हमको यकीन है.”

मालूम हो कि आदित्य और श्वेता अग्रवाल की मुलाकात 10 साल पहले फिल्म शापित के सेट पर हुई थी. यहीं से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी. अपनी लव स्टोरी के बारे में आदित्य ने एक इंटरव्यू में भी बताया था.

उन्होंने इसका खुलासा करते हुए कहा था “मैं श्वेता से फिल्म ‘शापित’ के सेट पर मिला था और हम दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी. फिर धीरे-धीरे मुझे श्वेता से प्यार होने लगा. शुरू में वह सिर्फ दोस्त बनना चाहती थी, क्योंकि हम दोनों यंग थे और अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे. हर रिलेशनशिप की तरह हमारे रिलेशन में भी काफी उतार-चढ़ाव आए. मेरे पैरेंट्स को श्वेता काफी पसंद है.”

फिल्म RRR को लेकर हंगामा, सांसद ने क्‍योंं कहां जला देंगे थियेटर- इसे भी पढ़े

आदित्य ने श्वेता के बारे में भी बताया था. उन्होंने कहा था- ‘श्वेता एक जेन मोंक हैं, जिन्हें मुश्किलों से कोई डर नहीं लगता और फर्क नहीं पड़ता. मुझे उनकी ये खासियत पसंद है. मेरे अन्दर उनके जैसा संतुलन नहीं है.’

आदित्य और श्वेता की शादी 1 दिसंबर को होने वाली है. कोरोना वायरस की वजह से शादी-ब्याह जैसे कार्यक्रम पर लगे नियमों के कारण शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे.