शराब तस्करी का ये तरीका, पहले कभी पुलिस ने भी नहीं देखा…

होली पर शराबियों की मांग पूरी करने की कोशिश में धरे गए तस्कर

पटना। शराबबंदी को बिहार में लगभग 5 साल हो चुके हैं। लेकिन, वहां आज भी तस्कर शराब की तस्करी के लिए ऐसे-ऐसे काम कर रहे हैं, जिसे देखकर पुलिस भी हैरान है। अबकी बार तो तस्करों ने हद ही कर दी।

ये तरीका किया ईज़ाद

स्मगलर ने पिकअप वैन में हाइड्रोलिक सिस्टम लगाकर शराब की सारी पेटियों को छुपाया था। होली नजदीक आ रही है, जिसके कारण बिहार में शराब की तस्करी में तेजी आ गयी है। जिसके बाद पुलिस और भी ज्यादा सतर्क होकर ऐसे लोगों को पकड़ने में लग गई है।

10 लाख कीमत की शराब

शराब की जिस खेप को पिकवैन के नीचे लगे हाइड्रोलिक सिस्टम से जब्त किया गया है, उसे यूपी बिहार लाकर उसका उपभोग करना था। बाजार में लगभग 10 लाख रुपए की कीमत की शराब की पेटियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। वहीं, वाहन चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

होली पर बढ़ी मांग

जानकारी के मुताबिक होली के नजदीक आते ही बिहार में शराब तस्करों में और फुर्ती आ गई है। बिहार में शराबबंदी के कारण से होली में शराब की मांग बढ़ गयी है। जिसके कारण लोग जुगाड़ के जरिए से राज्य में गैरकानूनी शराब को लेने में जुटे हैं।

नये तरीकों में बिहार लाज़वाब

बिहार में कभी मोबिल ऑइल के टैंकरों में शराब मिलती है, तो कभी लग्जरी सफारी में सीक्रेट तहखाना में शराब छुपा ली जाती थी। ऐसा ही इस बार हुआ, पिकअप वैन में जांच एजेंसियों को भनक न पड़े इसलिए प्लास्टिक का कैरेट रख गया था जिससे लग रहा था कि वह खाली है।

Leave a Reply