गौतम बुध नगर के पुलिस आयुक्त ने 6 थानाध्यक्षों का तबादला किया

अमर भारती : गौतम बुध नगर के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करने के उद्देश्य से 6 थानाध्यक्षों का तबादला कर दिया है। पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि निरीक्षक प्रदीप त्रिपाठी को थाना सूरजपुर का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है।

निरीक्षक राकेश कुमार को थाना सेक्टर 20 का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है। निरीक्षक रजनीश तिवारी को थाना दनकौर का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है। निरीक्षक रामेश्वर कुमार को थाना सेक्टर 24 का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है। उन्होंने बताया कि उपनिरीक्षक योगेश मलिक को थानाध्यक्ष एक्सप्रेस वे बनाया गया है।

महिला थाने की इंस्पेक्टर रश्मि चौधरी को हटाकर उनकी जगह निरीक्षक मनु तोमर को तैनात किया गया है। उन्होंने बताया कि उप- निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह को पुलिस कमिश्नर का पेशकार नियुक्त किया गया है जबकि उपनिरीक्षक रामफल सिंह को वरिष्ठ उपनिरीक्षक जारचा के पद पर तैनात किया गया है।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि निरीक्षक राजवीर सिंह को अपराध शाखा में तैनात किया गया है। निरीक्षक जितेंद्र सिंह को पुलिस लाइन में तैनात किया गया है। इसके अलावा निरीक्षक अखिलेश प्रधान को पुलिस लाइन में तैनात किया गया है जबकि निरीक्षक भुवनेश गौतम को मुख्यालय से संबद्ध किया गया है।