PM मोदी का स्क्रू ढीला है- ममता बनर्जी

ग्रोथ गिर रही और उनकी दाढ़ी बढ़ रही है: दीदी

पश्चिम बंगाल में कल पहले चरण के लिए मतदान होगा। उससे पहले राजनीतिक दलों के बीच सियासी तल्खी बढ़ गई है। आज मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने यहां तक कह दिया कि पीएम मोदी स्क्रू ढीला है।


ममता बनर्जी ने कहा, ”औद्योगिक विकास रुक गया है। केवल उनकी (पीएम नरेंद्र मोदी की) दाढ़ी बढ़ रही है। कभी-कभी वह खुद को स्वामी विवेकानंद कहते हैं और कभी-कभी अपने नाम के बाद स्टेडियम का नाम बदल देते हैं। उनके दिमाग में कुछ गड़बड़ है। ऐसा लगता है कि उनका पेंच ढीला है।” 

कल योगी आदित्यनाथ ने किया दीदी पर वार

ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुये भारतीय जनता पाटीर् (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भगवान राम से चिढ़ने वाली ‘दीदी’ भारतीय संस्कृति की पहचान भगवा कपड़े से घबरा रही है। बनर्जी के निवार्चन क्षेत्र नंदी ग्राम के अलावा मेदिनी पुर और चंद्रकोना में गुरुवार को तीन अलग अलग रैलियों को संबोधित करते हुये श्री योगी ने कहा कि दो मई के बाद टीएमसी के गुंडों का हिसाब किया जायेगा जिनको ढूंढ़ कर कानून के अनुसार सजा दी जायेगी।

उन्होंने कहा कि भारतीय संस्कृति की पहचान इस भगवा कपड़े से दीदी घबरा रही हैं। उन्होने ममता सरकार पर तूफान पीड़ितों की मदद के लिए केंद्र सरकार द्वारा भेजा गया पैसा हड़प जाने का आरोप लगाया और कहा कि टीएमसी के तोलेबाज केंद्र से भेजा गया गरीबों,पीड़ितों का पैसा भी खा गए। मुख्यमंत्री ने कहा “ ममता दीदी को भगवान राम से भी चिढ़ है। वो जय श्री राम का नारा नहीं लगने देती हैं। भगवान राम और कृष्ण की धरती से मैं रामकृष्ण परमहंस की इस धरती पर आया हूं।”

योगी ने उपस्थित जनसमुदाय से कहा “आपको ममता बनर्जी से दस वर्षों का हिसाब मांगना चाहिए। उनसे पूछना चाहिए कि उत्तर प्रदेश में जब दुगार्पूजा हो सकती है,तो बंगाल में क्यों नही हो सकती। आज के दस साल पहले नन्दीग्राम में कम्युनिस्टों ने कितनी बर्बरता की थी, आज मैं उन शहीदों के परिवारों से मिला,दीदी को उन शहीदों की कोई चिंता नहीं, जबकि उन्ही से उनको सत्ता मिली है।”

Leave a Reply