पीएम मोदी की एनसीपी प्रमुख शरद पवार के साथ मुलाकात, सियासी अटकलों का बाजार गर्म

नई दिल्ली। एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने शनिवार को प्रधानमंत्री के साथ मुलाकात की। पीएम से अचानक हुई उनकी इस मुलाकात के बाद अब सियासी अटकलें तेज़ होती हुई नज़र आ रहीं हैं। सूत्रों का कहना है कि दोनों के बीच यह बैठक करीब 50 मिनट तक चली। यह मुलाकात के कई मतलब इसलिए भी निकाले जा रहे क्योंकि इससे पहले शुक्रवार को एनसीपी चीफ शरद पवार केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और पीयूष गोयल से भी मुलाकात कर चुके हैं।

पीएमओ ने ट्वीट कर दी इस मुलाकात की जानकारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यालय ने ट्वीट कर इस मुलाकात की पुष्टि की है। पीएमओ ने फोटो के साथ ट्वीट किया, ‘राज्यसभा सांसद शरद पवार नरेंद्र मोदी से मिले।’ बता दें कि यह मुलाकात ऐसे वक्त में हुई है, जब कुछ दिन पहले ही ऐसी अटकलें सामने आईं कि शरद पवार राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार हो सकते हैं। हालांकि, एनसीपी चीफ ने इन अटकलों को खारिज किया था। वहीं, इस मुलाकात से महाराष्ट्र में नया सियासी समीकरण को लेकर भी अटकलों का बाजार गर्म हो गया है।

पीएम और शरद की मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं

इस मुलाकात के राजनीतिक गलियारों में कई तरह के मतलब निकाले जा रहे हैं। एक तो मुंबई में कुछ दिनों में बीएमसी के चुनाव होने वाले हैं, वहीं महाराष्ट्र में विधानसभा स्पीकर के चुनाव भी होने हैं। ऐसे में इस मुलाकात से इन सियासी अटकलों को बल मिलता है। पीएम मोदी और पवार की इस मुलाकात से शिवसेना और कांग्रेस भी चौकन्ना हो गई होगी।

Leave a Reply