पीएम मोदी चुनाव प्रचार के लिए कल नहीं जाएंगे बंगाल, कोरोना पर करेंगे बड़ी बैठक

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी ने देश में कोरोना के हालात की समीक्षा के लिए बैठक के चलते शुक्रवार को होने वाली उनकी बंगाल रैली टाल दी है। विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए वह कल बंगाल जाने वाले थे। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि कोरोना की स्थिति की समीक्षा करने के लिए वे उच्च स्तरीय बैठकों की अध्यक्षता करेंगे और इसलिए उन्होंने बंगाल की रैली स्थगित कर दी है।

बता दें कि यह पहली बार हुआ है जब प्रधानमंत्री ने चुनाव प्रचार के लिए अपने पश्चिम बंगाल दौरे को स्थगित किया है। इससे पहले ममता बनर्जी ने अपनी कोलकाता रैली रद्द की थी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए अपनी चुनाव प्रचार रैलियां रद्द करने का फैसला ले चुके हैं।

कल पीएम होंगे उच्चस्तरीय बैठकों में शामिल

हर दिन लाखों लोग इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, देश में पिछले 24 घंटे में 3.15 लाख मामले सामने आए हैं, जो दुनिया में अबतक का सर्वाधिक आंकड़ा है। दैनिक मामलों के आधार पर भारत ने अमेरिका को भी पीछे छोड़ दिया है। वहीं देश में ऑक्सीजन, रेमडेसिविर और आईसीयू बिस्तरों की कमी लगातार जारी है।देश में कोरोना का संक्रमण बुरी स्थिति को देखते हुए कल कोविड-19 के हालात की समीक्षा के लिए प्रधानमंत्री उच्‍चस्‍तरीय बैठकों में हिस्‍सा लेंगे।

Leave a Reply