आप अपना शॉट खेलों, शतक की परवाह मत करो

देवदत्त पडिक्कल ने जीत लिया दिल

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 के 16वें मैच में देवदत्त पडिक्कल ने राजस्थान रॉयल के खिलाफ शतक जड़ा। कल खेले गए मैच में उन्होंने नाबाद 101 रन की पारी खेली। साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने यह मैच 10 विकेटों से जीत लिया। बता दें कि बेंगलोर की यह लगातार चौथी जीत है। टीम ने अभी तक एक भी मैच में हार का सामना नही किया है।

शतक की चिंता न करें

मैच के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने एक बात का खुलासा किया और कहा कि जब देवदत्त पडिक्कल अपने शतक के करीब थे तो उन्होंने मुझसे कहा कि वो उनकी सेंचुरी की चिंता ना करें। बता दें कि देवदत्त पडिक्कल ने 51 गेंदों में अपनी सेंचुरी पूरी की। आईपीएल करियर की यह उनकी पहली सेंचुरी है। वहीं उनके और विराट कोहली के बीच पहले विकेट के लिए नाबाद 181 रन की पार्टनरशिप हुई। कोहली ने नाबाद 72 रन बनाए।

आप लक्ष्य का पीछा करो

विराट कोहली ने बताया कि जब पडिक्कल अपने शतक से कुछ रन दूर ही थे। तब उन्होंने मुझसे कहा कि आप अपना शॉट्स खेलो, लक्ष्य का पीछा करो, उनके शतक की परवाह ना करे क्योंकि अभी कई और अच्छी इनिंग बाकी है। बता दें कि पडिक्कल  ने पिछले सीजन आईपीएल 2020 में आरसीबी के लिए सबसे अधिक रन बनाए थे।

वो आलोचकों का मुंह बंद कर देंगे

कोहली ने इसी के साथ कहा कि जो पडिक्कल पर सवाल उठा रहे थे, ऐसे आलोचकों का वो मुंह बंद कर देंगे। कोहली ने आगे कहा कि ये एक शानदार पारी थी। पिछले सीजन में उन्होंने बेहतरीन बल्लेबाजी की। 30 रन से आगे ना बढ़ पाने के लिए उनके बारे में खूब बाते हुईं। ये बल्लेबाजी के लिए अच्छी पिच थी।

आरसीबी की शानदार शुरुआत

बता दें कि आईपीएल के इस सीजन की शुरुआत विराट सेना के लिए काफी शानदार रही है। बैंगलोर इकलौती ऐसी टीम है जिसने अभी तक एक भी हार का सामना नही किया है। साथ ही इस मैच को जीतने के बाद आरसीबी प्वॉइंट टेबल में टॉप पर है।

Leave a Reply