फिट रहने के लिए दौड़े गाजियाबाद के लोग

अमर भारती : प्रधानमंत्री मोदी ने हाल में लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने के लिये फिट इंडिया अभियान शुरू किया था। अब ऐसे में पीएम के इस संदेश का प्रेरित हो कर इसका अनुसरण करते नजर आ रहे है लोग। जी हां दरअसल गाजियाबाद के प्राइवेट हॉस्पिटल के बैनर तले फिट इंडिया मूवमेंट के तहत हॉफ मैराथन 2019 का आयोजन किया गया। जिसमें बच्चो से लेकर बुजुर्गों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया।

यानि अब पीएम के संदेश का ऐसा असर पड़ा की बुजुर्गों से लेकर बच्चों तक में स्वास्थ्य को लेकर जागरुकता आ गई है। जो इस वीडियो में देखकर साफ जाहिर भी हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिट रहने के लिए फिट इंडिया मूवमेंट का असर खूब देखने को मिल रहा है। दरअसल पीएम के इस मूवमेंट से  प्रेरित होकर गाजियाबाद के प्राइवेट अस्पताल में हॉफ मैराथन 2019 का आयोजन किया गया। जिसमे आम जन के साथ भारतीय जनता पार्टी के नेताओ ने भी हिस्सा लिया।

हॉफ मेराथन में 11 किलोमीटर , 10 किलोमीटर ओर 5 किलोमीटर  की रेस का आयोजन किया गया था। इस बार कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह , केंद्रीय राज्यमंत्री और सांसद जनरल वीके सिंह और संगीत सोम भी मौजूद रहे।

अरुण सिंह ने बातचीत के दौरान बताया कि ऐसे सकारात्मक कार्य समाज के लिए होते रहने चाहिए।इसके लिए उन्होंने अस्पताल की पूरी टीम को बधाई भी दी। कि उन्होंने समाज के लिए ऐसी मैराथन का आयोजन किया है। साथ ही साथ उनलोगों को भी बधाईदी जिन लोगों ने ऐसे आयोजनों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेता है।वहीं केन्द्रीय राज्यमंत्री ने कहा कि बौड़ी के फिट रहने से दिमाग फिट रहेगा और दिमाग फिट है तो देश भी अच्छा चलेगा।


Warning: file_get_contents(index.php): Failed to open stream: No such file or directory in /home/l4vfpquljf6f/public_html/wp-includes/plugin.php on line 437