अहमदाबाद में पानी की टंकी गिरने से हुई एक व्यक्ति की मौत

अमर भारती : अहमदाबाद के बोपल में एक बड़ा हादसा हुआ जहां पर कि पानी की टंकी के गिरने से एक आदमी की जान चली गई जबकि चार और लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय पुलिस और दमकलकर्मी राहत और बचाव कार्य में लगे हुए हैं। इन लोगों की हातल काफी खराब बताई जा रही है।

सूत्रो के मुताबिक, अहमदाबाद के बोपल इलाके में संस्कृति फ्लैट व तेजस स्कूल के पास बनी 25 साल पुरानी पानी की टंकी सोमवार दोपहर अचानक ढह गई। घटनास्थल के नजदीक स्कूल भी है लेकिन बच्चों के बाहर नहीं होने से बड़ी अनहोनी टल गई।

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन भी किया है। उनका कहना था कि इस जर्जर टंकी को हटाने के लिए प्रशासन को कई बार अर्जी दी गई थी लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। अहमदाबाद कलेक्टर विक्रांत पांडेय ने इस घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं।

गौरतलब है क हमेशा की तरह दोष हर किसी पर लगाया जाएगा लेकिन जो लोग भुगतान करते है उनकी इसमें क्या गलती है। असल में तो भुगतान करने वालो का सब कुछ चला जाता है और इसका प्रशासन पर कोई असर नहीं पड़ता।


Warning: file_get_contents(index.php): Failed to open stream: No such file or directory in /home/l4vfpquljf6f/public_html/wp-includes/plugin.php on line 437