एक वक्त था जब सलमान को बिल्कुल पसंद नही करते थे आमिर

ऐसे हुई दोस्ती की शुरुआत

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों पर खूब अपना जादू चलाया है। आमिर फिल्म इंडस्ट्री में उन स्टार्स में शुमार है जिन्होंने अपने फिल्मी करियर में हर तरह के रोल निभाए हैं। फिर चाहे एक्शन हो या कॉमेडी हर किरदार को बखूबी पर्दे पर निभाया है। वहीं उनकी और अभिनेता सलमान खान की कॉमेडी फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ आज भी लोगों की पसंदीदा फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को जितनी बार भी देखो आप अपनी हंसी नही रोक पाएंगे।

फिल्म को नही मिली थी अच्छी प्रतिक्रिया

बता दें कि जब यह फिल्म रिलीज हुई थी तब उसे उतनी अच्छी प्रतिक्रिया नही मिली थी लेकिन बाद में इसे काफी पसंद किया गया। फिल्म में सलमान खान, आमिर खान, करिश्मा कपूर और रवीना टंडन की मुख्य भूमिका थी। इस मूवी की शूटिंग के दौरान आमिर और सलमान के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे। इस बात का खुलासा खुद आमिर नहीं एक शो के दौरान किया था।

बस सलमान मुझसे दूर रहें

आमिर खान ने वर्ष 2013 में करण जौहर के फेमस टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में अपने और एक्टर सलमान खान के रिश्ते को लेकर खुलासा किया था। आमिर ने करण से बात करते वक़्त कहा था कि वो सलमान के साथ अच्छा महसूस नही करते थे और वो चाहते थे कि सलमान उनसे दूर रहें। आमिर ने आगे कहा था कि, फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ की शूटिंग के दौरान सलमान के सतह उनका अनुभव बहुत बुरा था। उस वक़्त में सलमान को बिल्कुल पसंद नही करता था। मैंने सलमान को बहुत रुड और दूसरों को ध्यान न रखने वाला पाया था। बस मैं यही चाहता था कि वो मुझसे दूर रहे।

बुरे दौर में सलमान मेरी जिंदगी में आए

उन्होंने आगे कहा कि, सलमान के साथ मेरी दोस्ती साल 2000 में अच्छी हुई जब मेरा तलाक रीना दत्ता के साथ होने वाला था। उस वक्त मैं बहुत शराब पीने लगा था। तब सलमान मेरी जिंदगी में जब मैं एक बुरे दौर से गुजर रहा था। उस वक्त मेरी तलाक की प्रक्रिया चल रही थी। सलमान ने कहा कि वो मुझसे मिलना चाहता है। हम दोबारा मिले। हमने साथ में ड्रिंक ली और हम फिर से जुड़ गए। और यहीं से एक सच्ची दोस्ती की शुरुआत हुई।’

Leave a Reply