सोती लड़की पर डाला तेजाब

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में अपराधी तांडव कर रहे हैं. यहां पर रात साढ़े तीन बजे सोती लड़की पर तेजाब डालकर एक गुंडा फरार हो गया. रात के लगभग साढ़े तीन बजे बदमाश लड़की के घर के अंदर पहुंच गया और लड़की पर तेजाब डालकर भाग गया. तेजाब की जलन से लड़की चिल्लाती हुई उठी, जब तक लोग कुछ समझ पाते, तब तक आरोपी फरार हो चुका था.

ये घटना गाजियाबाद के मुरादनगर थाने की है. पुलिस के मुताबिक सभी लोग घर में सोए हुए थे, तभी उन्हें लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी. अचानक आवाज सुन घर वाले हैरान हो गए और उसके कमरे की ओर भागे.

उन्होंने देखा कि पीड़िता पूरी तरह से जली हुई थी और कुछ बताने की हालत में नहीं थी. कुछ देर बाद लड़की ने पूरी वारदात घरवालों को बताई.

परिवार वाले तत्काल लड़की को अस्पताल ले गए. साथ ही 112 नंबर पर कॉल कर इस घटना की सूचना पुलिस को दी. इस बीच जब घरवालों ने आरोपी की तलाश की तो वहां कोई नहीं मिला. परिवार वालों का कहना है कि घर के अंदर सोए थे, आरोपी वहां कैसे आया, इस बात की जानकारी नहीं है.

पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने कहा कि जल्द ही आरोपी का पता लगाया जाएगा.