दिल्ली की स्पेशल सेल के हाथ आए कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा

10 हजार रूपए की ईनामी थी महीला डॉन अनुराधा

नई दिल्ली। शनिवार को दिल्ली की स्पेशल सेल ने एक ऐसा काम किया जिससे काफी समय से लोगों की नज़रों से फरार कुख्यात बदमाश काला जठेड़ी एक बार फिर लोगों की नज़रों में आ गया। दरअसल दिल्ली की स्पेशल सेल ने कुछ देर पहले काफी समय से फरार कुख्यात बदमाश काला जठेड़ी को सहारनपुर से गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही लेडी अनुराधा डॉन भी पुलिस के हाथों आई। जिसपर राजस्थान में हत्या, लूट, अपहरण जैसे मुकदमें दर्ज है।

सहारनपुर से गिरफ्तार हुआ बदमाश

स्पेशल सेल डीसीपी मनीषी चंद्रा ने बताया कि स्पेशल सेल टीम काफी लम्बे वक्त से काला जठेड़ी के पीछे लगी हुई थी। इस दौरान टीम ने टेक्निकल सर्विलांस की मदद से सहारनपुर से शुक्रवार को काला जठेड़ी को गिरफ्तार कर किया। आरोपी ने पुलिस से बचकर भागने का प्रयास किया, लेकिन टीम ने उसे पिस्टल से साथ मौके पर ही दबोच लिया। फिलहाल स्पेशल सेल की टीम से पूछताछ कर रही है।

कौन है महिला डॉन अनुराधा

काला जठेड़ी के साथ गिरफ़्तार अनुराग उर्फ महिला डॉन अनुराधा उर्फ मैडम मिंज, एनकाउंटर में मारे गए आनंद सिंह की गर्लफ्रैंड बताई जा रही है। जो आनंद सिंह के एनकाउंटर के दौरान फरार हो गई थी। बताया जा रहा है कि अनुराधा और काला जठेड़ी पिछले 9 महीने से लिव इन रिलेनशिप में रह रहे थे और इस महिला डॉन के खिलाफ राजस्थान में हत्या से लेकर फिरौती जैसे गंभीर मुकदमें दर्ज हैं। जिसके बाद राजस्थान पुलिस ने अनुराधा पर 10 हजार का ईनाम भी घोषित किया था।

14 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

काला जठेड़ी और उसके साथ गिरफ्तार हुई उसकी लिव इन पार्टनर अनुराधा को कोर्ट में पेश किया गया जहां कोर्ट ने दोनों को 14 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। जहां पुलिस की स्पेशल सेल इनसे पूछताछ करेगी।

Leave a Reply