डिलिवरी ब्वाॅय के मुक्के से नहीं, खुद की गलती से टूटी औरत की नाक

डिलिवरी ब्वाॅय ने बताई हकीकत, महिला ने चप्पल मारी

बताया गुलाम, न दिये पैसे, न वापस किया खाना

नई दिल्ली। बेंगलुरू में जोमैटो डिलिवरी बॉय द्वारा महिला कस्टमर को मुक्का मारने के आरोप पर डिलिवरी ब्वाॅय ने अपनी सफाई दी है। उन्होंने कहा कि, ‘महिला ने अपनी नाक पर अंगूठी मार ली थी।’ डिलिवरी बॉय के बयान देने के बाद यह घटना में एक नया ट्विस्ट आ गया है। दरअसल अभी हाल ही में हितेशा चंद्राणी नाम की एक महिला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमे उन्होंने जोमैटो के डिलिवरी बॉय पर ऑर्डर न लेने पर पंच मारने का आरोप लगाया था।

नो कैश ऑन डिलिवरी

डिलिवरी बॉय कामराज ने बताया कि, मैं उनके घर के दरवाजे पर पहुंचा और मैंने उन्हें खाना दे दिया। उन्होंने कैश ऑन डिलिवरी का ऑप्शन पेमेंट के लिए चुना था।  तो, मैंने उनसे पेमेंट के लिए बोला। लेकिन, उन्होंने पेमेंट देने से मना कर दिया।

ट्रैफिक के कारण हुआ था लेट

कामराज ने बताया कि, मैंने उन्हें बताया था कि सड़क पर सिविल कार्य चल रहा है। जिसकी वजह से बहुत जाम था। लेकिन, उनका व्यवहार बहुत बुरा था। वो बस यही कहती रही कि, ऑर्डर 40 -45 मिनट के भीतर कस्टमर तक पहुंचाना होता है। वो आगे कहते है कि, ‘मैं दो साल से यह काम कर रहा हूं। लेकिन, मेरे साथ ऐसा पहली बार हुआ है।’

कस्टमर की रिक्वेस्ट पर ऑर्डर कैंसिल

कामराज ने कहा, कस्टमर हितेशा ने खाना लिया और ऑर्डर का पेमेंट कर देने से मना कर दिया। साथ ही, मुझे अपशब्द कहे और गुलाम कहा। तभी जोमैटो सपोर्ट ने मुझे बताया कि कस्टमर की रिक्वेस्ट पर आर्डर कैंसिल कर दिया गया है। इसके बाद मैंने उन्हें खाना वापस देने को कहा, लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

मुझे चप्पल से मारा: कामराज

जब उन्होंने खाना देने से मना कर दिया तो मैं बिना खाना लिए ही जाने लगा और मैं लिफ्ट की तरफ जा रहा था। तभी उन्होंने मुझे अपशब्द कहे और चप्पल से मारा। उनके वार से बचने के लिए मैन अपने हाथ का उपयोग किया। वह मेरे हाथ को हटाने की कोशिश कर रही थी। तभी गलती से उनका हाथ उनकी नाक पर लग गया। उन्होंने हाथ में अंगूठी पहनी हुई थी, जो उनकी नाक पर लग गई।

Leave a Reply