नोएडा एक बार फिर दहला

अमर भारती : नोएडा से एक बार फिर दिल दहला देने वाली खबर देखने को मिली है जहां एक श स को गोली मार अपराधी मौके से फरार हो गए।  घटना नोएडा सेक्टर 5 स्थित हरौला बरात घर के पास की है जहां एक श स पर एक दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई।  पैसे से से प्रॉपर्टी डीलर का काम करने वाले राम कुमार गिरी शुक्रवार रात हरौला स्थित बरात घर से अपनी दोस्त की बहन की शादी के समारोह से लौट रहे थे।

आधे रास्ते में पहले से ही घात लगाए एक दर्जन से ज्यादा हमलावर दो स्कारपियो में पहले से ही मौजूद थे। बदमाशों ने मौका देख राम कुमार गिरी पर तवा तोड़ फायरिंग कर दी और रामकुमार गिरी को मरा समझ बदमाश मौके से फरार हो गए।  रामकुमार गिरी को हमले में 3 गोलियां लगी हैं और उन्हें  नोएडा सेक्टर 27 स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की सूचना मिलने पर नोएडा सेक्टर 20 की पुलिस भी मौके पर पहुंची। प्रारंभिक जांच में पुलिस इसे आपसी रंजिश का मामला बता रही ह। परिजनों ने इस संबंध में न्यू अशोक नगर के रहने वाले शेखर,  रिंकू भाटी, कपिल समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ कोतवाली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और अभी तक पुलिस ने किसी की गिर तारी नहीं की है।