रामदेव को गिरफ्तार किसी का बाप भी नही कर सकता

महुआ मोइत्रा ने साधा निशाना

नई दिल्ली। बाबा रामदेव अपने विवादित बयानों की वजह से इन दिनों लोगों के निशानें पर हैं। बता दें कि योगगुरु बाबा रामदेव का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कहते दिखाई दे रहे हैब की उन्हें अरेस्ट तो उनका बाप भी नहीं कर सकता। बस फिर किया लोगों ने बयानबाजी करना शुरू कर दिया। बाबा के इस बयान पर तृणमूल कांग्रेस नेता महुआ मोइत्रा ने सरकार पर कस तंज।

महुआ मोइत्रा ने ये कहा

टीएमसी की नेता महुआ मोइत्रा ने योगगुरु बाबा रामदेव के बयान पर सरकार को घेरा। मोइत्रा ने अपने ट्वीटर एक एकाउंट से ट्वीट कर कहा कि बाबा रामदेव को किसी का बाप भी गिरफ्तार नहीं कर सकता है क्योंकि भाई और बाप तो विपक्ष को गिरफ्तार करने में व्यस्त हैं। लेकिन, महुआ मोइत्रा ने अपने ट्वीट में सरकार का जिक्र नहीं किया, लेकिन उनके ट्वीट को हाल ही में नारदा केस में हुई टीएमसी नेताओं की गिरफ्तारी से जोड़कर देखा जा रहा है।

ये था मामला

आपको बता दें कि बाबा रामदेव ने एलोपैथ को स्टूपिड साइंस बता दिया था जिसके बाद रामदेव को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) की तरफ से मानहानि का नोटिस भेजने की खबर आने के थोड़ी देर बाद ही सोशल मीडिया पर ‘अरेस्ट बाबा रामदेव’ ट्रेंड करने लगा। इसके बाद ही बाबा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। इस वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं कि किसी के बाप में दम नहीं जो बाबा रामदेव को गिरफ्तार कर सके। जिसको लेकर लोगों ने उनको घेर लिया और तंज कसने लगें।

Leave a Reply