मुम्बई इंडियंस का नया प्लेइंग XI, इस खिलाड़ी की हो सकती है छुट्टी

डिकॉक की वापसी लगभग तय

नई दिल्ली। आईपीएल के 14वें सीजन में आज कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला मुम्बई इंडियंस से होना है। आईपीएल के इतिहास में सबसे सफल टीमों में शुमार मुम्बई इंडियंस के इस मैच में प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव देखने को मिल सकता है। पहली हार मिलने के बाद शायद ये होना लाज़मी भी है। पहले मैच में कप्तान रोहित शर्मा के साथ पारी का आगाज करने वाले क्रिस लिन को मैच में बाहर बैठना पड़ सकता है और उनकी जगह क्विंटन डिकॉक को मिलना लगभग साफ नजर आ रही है। बता दें कि डिकॉक पहला मैच नही खेल सके थे, क्योंकि दक्षिण अफ्रीका से आने के बाद वह कोविड प्रोटोकॉल के तहत आइसोलेशन पीरियड में थे।

अच्छी फॉर्म में है डिकॉक

मुम्बई इंडियंस में डिकॉक के आने से टीम का टॉप आर्डर और भी ज्यादा मजबूत हो जाएगा। डिकॉक एक बहतरीन खिलाड़ी तो है ही साथ ही वह बहुत अच्छे फॉर्म में भी है। हाल ही में उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में 80 रनों की नाबाद पारी खेली थी।

क्रिस लिन के साथ गड़बड़ाया तालमेल

पहले मैच में कप्तान रोहित शर्मा रनआउट हो गए थे, इस दौरान क्रिस लिन के साथ उनका तालमेल गड़बड़ाता हुआ नजर आया था। वहीं डिकॉक और रोहित शर्मा साथ मे कई मैच खेल चुके है, ऐसे में इन दोनों के बीच केफी अच्छा तालमेल भी है। इसके अलाव तो शायद ही कोई बदलाव टीम में देखने को मिले।

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग XI

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक, सूर्येकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, मार्को जैनसेन , राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट।

Leave a Reply

Your email address will not be published.