Mumbai Coronavirus News LIVE Update: मुंबई में कोरोना संक्रमित महिला ने की आत्महत्या, अफवाह फैलाने वाला विनय दुबे गिरफ्तार 

मुंबई में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है और इसी से संक्रमित एक महिला द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार इस महिला ने कोरोना संक्रमण से डरकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। महिला 29 साल की बताई जा रही है और यह कुर्ला इलाके में रहती थी। वहीं आज मुंबई में कई और कोरोना संक्रमित मामले सामने आए।

इनमें से 5 नए मामले तो धारावी में ही मिले हैं। जिसके बाद यहां कुल केस बढ़कर 60 हो गए हैं जिनमें से 7 की मौत हो चुकी है। दूसरी तरफ मुंबई एक एक अस्पताल के 10 और स्टाफ सदस्यों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है जिसके बाद अस्पताल स्टाफ के संक्रमितों की संख्या 35 हो गई है। इन लोगों को तब से क्वारंटीन किया गया है जब से यहां भर्ती तीन मरीजों में कोरोना का संक्रमण पाया गया था।

मुंबई में मंगलवार को बांद्र टर्मिनस पर भारी भीड़ जमा होने के बाद राज्य सरकार सख्त हो गई है। 18 अप्रैल को मुंबई और कुर्ला में मजदूरों के बड़े प्रदर्शन की धमकी और अफवाह उड़ाने के आरोपी विनय दुबे को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह विनय दुबे भदौही का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिन ने विनय को ऐरोली इलाके से गिरफ्तार किया है और बांद्रा थाने ले गई है। विनय के खिलाफ IPC की धारा 117, 153 A, 188, 269, 270, 505 (2) और Section 3 of The Epidemic Diseases Act के तहत मामले दर्ज किए गए हैं। उसे आज दिन में कोर्ट में पेश किया जाएगा।