MS Dhoni भारत के लिए अपना अंतिम मैच खेल चुके: Ashish Nehra

MS Dhoni के इंटरनेशनल क्रिकेट में भविष्य को लेकर स्थिति अभी साफ नहीं है लेकिन उनके पूर्व साथी और तेज गेंदबाज Ashish Nehra को लगता है कि यह पूर्व कप्तान भारत के लिए अपना अंतिम मैच खेल चुका है। MS Dhoni ने पिछले साल 9 जुलाई को न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद से कोई मैच नहीं खेला है।

Ashish Nehra ने टेलीग्राफ को दिए इंटरव्यू में कहा, यदि MS Dhoni फिट हैं और खेलना चाहते हैं तो वे मेरी नजर में अभी भी नंबर वन विकेटकीपर हैं। मैं MS Dhoni को जितना जानता हूं उसके हिसाब से लगता है कि वे भारत के लिए अपना अंतिम मैच खेल चुके हैं, लेकिन वे इस मामले में अपने फैसले से चौंका भी सकते हैं।

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा भारतीय टीम और आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स में महेंद्रसिंह धोनी के साथ खेल चुके हैं। आशीष नेहरा ने कहा, महेंद्रसिंह धोनी ने अभी संन्यास की घोषणा नहीं की हैं जो एक अलग मुद्दा है लेकिन उनका यह स्थिति से निपटने का अपना तरीका है।

टीम से निकाले जाने के बारे में सोचना गलत:

आशीष नेहरा ने कहा कि ऐसा सोचना भी गलत है कि धोनी को टीम से निकाला गया है। धोनी के प्रदर्शन में कोई खराबी नहीं है और उनकी अनुपस्थिति में टीम इंडिया को कार्यवाहर विकेटकीपर केएल राहुल से काम चलाना पड़ रहा है।