जो जीजा बोले, साले ने वही किया…


दूसरों को फसाने के लिए सांसद के बेटे ने खुद पर चलावाई गोली 


लखनऊ। मंगलवार देर रात लखनऊ के मोहनलालगंज सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष किशोर पर गोली चलने की घटना सामने आए तो पूरे लखनऊ पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। सांसद के बेटे को गोली मारने की खबर तेजी से देर रात मीडिया में फैली जिसके बाद पुलिस के आला अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए थे। 


देर रात ट्रामा पहुंचे थे कौशल

बता दें कि लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र के छठा मील चौराहे के पास मंगलवार रात तकरीबन 2:15 बजे आयुष किशोर को गोली मारी गई थी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने पहुंचकर आयुष को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जिसके बाद उनके पिता और मोहनलालगंज से सांसद कौशल किशोर भी ट्रामा सेंटर पहुंचे थे। 


लड़के का साला निकला हत्यारा


मामला सांसद के बेटे का था तो पुलिस की सक्रियता भी देखने वाली थी। हमलावर को पुलिस ने बुधवार की सुबह तक ही गिरफ्तार कर लिया। लेकिन, जब हमलावर के बारे में पता चला तो इस गोलीकांड में अलग ही मोड़ आ गया। यह हमलावर और कोई नहीं बल्कि आयुष किशोर का साला आदर्श था। आदर्श ने इस गोली कांड को लेकर चौकाने वाले खुलासे किए।  

जीजा ने बोला, साले ने जीजा पर चलायी गोली

आदर्श को गिरफ्तार करने के बाद जब पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि आदर्श ने आयुष किशोर के कहने पर ही उसको गोली मारी थी। पूछताछ में आदर्श ने बताया कि आयुष कुछ लोगों को फंसाना चाहता था जिसमें तकरीबन 4 से 5 लोग शामिल थे। पुलिस के मुताबिक जो आयुष ने कहा वही आदर्श ने किया।  


आयुष ने किया था प्रेम विवाह


बता दें कि आयुष किशोर ने घर वालों के विरुद्ध जाकर लव मैरिज की थी और लंबे समय से वाह घरवालों से अलग रह रहा था जिस समय वारदात हुई उस समय आयुष और आदर्श साथ में ही थे। पुलिस ने आदर्श के पास से लाइसेंसी रिवाल्वर को बरामद कर लिया है और यह जानने की कोशिश की जा रही कि आयुष किन लोगों को फंसाना चाहता था। 


सांसद जी पहले ही तोड़ चुके नाता

वहीं बीजेपी सांसद कौशल किशोर ने इस मामले में कोई भी जानकारी होने से इंकार किया है। उनका कहना था कि जब वारदात हुई तो आयुष का साला उनके साथ में था। ऐसी उनको जानकारी मिली। कौशल किशोर ने बताया कि आयुष ने लव मैरिज की थी जिसके बाद हमने उस से नाता तोड़ दिया था। जिसके बाद उसने आत्महत्या की धमकी दी थी। 

इन धाराओं में मुकदमा दर्ज

वहीं इस मामले में पुलिस ने सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष और उसके साले आदर्श पर धारा  420, 505, 505 1B, 120B के तहत केस दर्ज कर लिया है और आयुष के साले आदर्श की  पुलिस ने बुधवार शाम गिरफ्तारी भी कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.