सास ने दिया बासी खाना, तो बहू ने बुला ली पुलिस

दोनों के आरोप लाज़वाब, सास टीवी देखती रहती है तो बहू मोबाइल

पुलिस के सामने दोनों मचाने लगीं चिल्ल-पों

गोरखपुर। यूँ तो सास-बहू की चिक-चिक, झाँय-झाँय लगभग हर घर की कहानी होती है। लेकिन, गोरखपुर के मंझगांवा में सास-बहू के बीच मच-मच कुछ ऐसी मची, कि बहू ने पुलिस बुला ली। पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा।

 
दोनों के पति रहते बाहर

एक परिवार में सास-बहू घर में अकेली रहती हैं। दोनों के पति बाहर रहकर नौकरी करते हैं। उन दोनों के बीच अकेले रहने की वजह से आए दिन छोटी-छोटी बातों को लेकर विवाद होता है। गगहा पुलिस के अनुसार मंझगांवा से एक महिला की सूचना आई थी कि उसकी सास ने उसे बासी खाना दिया है। 

बहू ने डायल किया 112

घटना का सार यह है कि खाना बनाने की बात पर सास-बहू के बीच तकरार हो गई। टीवी सीरियल देख रही सास ने ताजा खाना बनाने से इनकार कर दिया तो बासी खाने से परेशान होकर बहू ने डायल 112 पर कॉल की और पुलिस बुला ली। इसके बाद पुलिस ने दोनों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया पुलिस ने सास-बहू को चेतावनी भी पुलिस ने दी कि दोबारा ऐसा हुआ तो दोनों के खिलाफ सख्त कार्यवाई की जाएगी।

आरोप-प्रत्यारोप की बाढ़

दरअसल, जब बहू ने 112 डायल किया तो सूचना मिलने पर पुलिस की पीआरवी 112 मौके पर पहुंची। वहां जाकर पुलिस को पता चला कि सास और बहू दोनों के पति बाहर रहकर नौकरी करते हैं। घर में केवल सास और बहू ही रहती हैं। उनका आए दिन वाद विवाद होता रहता है। जब इस बारे में महिला से जानकारी ली गई तो उसने बताया कि उसकी सास उसे बासी खाना देती है और बासी खाना खाने की वजह से बीमार पड़ जाती है और उसकी सास पूरा दिन टीवी देखती रहती है। 

पुलिस के सामने काटने लगीं गदर

पुलिस का कहना है कि महिला की सास का आरोप है कि बहू झूठ बोल रही है। वो बहू को हमेशा गरम खाना देती हैं। उनकी बहू खुद कभी खाना नहीं पकाती है। बल्कि, दिनभर अपने मोबाइल में बिजी रहती है। पुलिस की मौजूदगी में सास-बहू का झगड़ा फिर बढ़ने लगा। ये देखकर पुलिस ने दोनों को किसी तरह समझा बुझाकर शांत कराया।
अब यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Leave a Reply