एकतरफा प्यार में युवती की मां और बच्ची को मारकर घर में दफनाया

जौनपुर। उत्तर प्रदेश में अपनी एक अलग पहचान रखने वाले और सिराजे हिन्द के नाम से मशहूर जौनपुर में गुरुवार की सुबह एक सनसनीखेज वारदात की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया। सदर कोतवाली क्षेत्र के तारापुर मोहल्ला निवासी मनाई के बेटे पुल्लू ने पड़ोस में रहने वाली महिला और उसकी बच्ची की हत्या कर अपने ही घर में शव दफन कर दिया। दोपहर करीब 12 बजे इसकी जानकारी मिलते ही डीएम मनीष कुमार वर्मा और एसपी राज करन नय्यर के साथ भारी संख्या में पुलिस फोर्स तारापुर मोहल्ले में पहुंच गई और शव निकालने की के लिए मकान की खोदाई शुरू करा दी।

बड़ी संख्या में फोर्स तैनात

सुरक्षा कारणों से दोपहर तक किसी को वारदात स्थरल के आसपास नहीं जाने दिया गया। बड़ी संख्या में फोर्स मोहल्ले में भी तैनात कर दी गई है। पुलिस के अनुसार पुल्लू के बगल में रहने वाले एक परिवार की युवती से वह एकतरफा प्यार करता था। युवती इसका विरोध करती थी। इससे आक्रोशित होकर पुल्लू 10 दिन पहले युवती की मां ,छोटे भाई और बहन को घर से उठा ले गया था। चार दिन पहले आरोपित ने युवती के परिजनों से फोन करके कहा कि वह अब तीनों की हत्या कर देगा।

घर में दफना दिया शव

जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने बुधवार की रात को पुल्लू को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पुछताछ के बाद पुल्लू ने बताया कि उसने मां और बच्ची की हत्या करके उनका शव घर में दफना दिया है। फिलहाल शव बरामद करने के लिए खोदाई चल रही है। सुरक्षा कारणों से पुलिस टीम ने संबंधित क्षेत्र को घेर कर अपने कब्जेक में ले लिया है। साथ ही साक्ष्ये संकलन कर लोगों से पूछताछ भी की जा रही है।

Leave a Reply