दो दिन से गायब युवक-युवती के नर्मदा में उतराते मिले शव से गायब युवक-युवती के नर्मदा में उतराते मिले शव

लॉकडाउन के बीच घर से भागे युवक-युवती की लाश नर्मदा नदी के किनारे मिलने से सनसनी फैल गई है। मिली जानकारी के अनुसार ग्राम खकरिया से युवक-युवती दो दिन पर गांव से लापता हो गए थे। शिकायत मिलने पर पुलिस भी इनकी तलाश कर रही थी लेकिन शुक्रवार को दोनों के शव नर्मदा नदी के किनारे मिले।

स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पलोहाबड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम खकरिया निवासी युवक युवती का शव शुक्रवार की सुबह नर्मदा के ककराघाट मे उतराते हुए मिला, जिनकी शिनाख्त नेहा पिता मेहरबान गुर्जर 19 वर्ष व सौरव पिता शिवनारायण गुर्जर के रूप में की गई है।

तेंदूखेड़ा एसडीओपी मोहंती मरावी ने बताया कि दोनों मृतक 28 अप्रैल की रात को घर से बिना बताए गायब थे, जिनके संबंध में पलोहा थाना में 29 अप्रैल को गुमशुदी दर्ज की गई थी और पुलिस के साथ युवक युवती के परिजन भी तलाश कर रहे थे।

घटना की प्रथम दृष्टया जांच में मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। थाना प्रभारी जयहिंद शर्मा ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। घटना के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक प्रेम संबंध का मामला हो सकता है और पारिवारिक विरोध के कारण दोनों तनाव में थे।