बदमाशों ने महिला चालक का ई- रिक्शा लूटा

अमर भारती : कविनगर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने महिला का ई-रिक्शा लूट लिया। महिला रिक्शे पर अपने बेटे को बैठाकर मंदिर में दर्शन करने गई थी। बदमाश बेटे को नशीला पदार्थ से बेहोश कर कलक्ट्रेट के सामने ग्रीन बेल्ट में फेंक गए। पीड़िता ने थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। लोहा मंडी निवासी सुमन मंडल ई-रिक्शा चलाकर परिवार का पालन-पोषण करती हैं।

सुमरन बुधवार शाम को विवेकानंद नगर स्थित शनि मंदिर में पूजा-अर्चना करने गई थीं। मंदिर के बाहर रिक्शे पर वह अपने 17 वर्षीय बेटे को बैठाकर मंदिर चली गई। जब वह मंदिर से बाहर आई तो वहां रिक्शा नहीं था। उन्हें शक हुआ कि बेटा कहीं रिक्शा लेकर चला गया है। मगर काफी तलाश करने के बाद भी रिक्शा व बेटे का सुराग नहीं लग सका। इस पर उन्हें अनहोनी की आशंका हुई। सुमन ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह उनके पास फोन आया कि उनका बेटा बेहोशी की हालत में पड़ा है।

उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस बेटे को साथ लेकर थाने पहुंची। पुलिस बेटे से बदमाशों के हुलिए के बारे में पूछताछ कर रही है। सुमन ने बताया कि बदमाश उसका रिक्शा लूटकर ले गए हैं। इससे उसके सामने रोजी-रोटी का संकट पैदा हो गया है। एसएचओ मोहम्मद असलम ने बताया कि घटनास्थल के पास के सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।