माइकल वॉन ने एक बार फिर कप्तान कोहली के खिलाफ उगला जहर

इस बार विलियमसन से की तुलना

नई दिल्ली। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान अक्सर बयानबाजी करते रहते हैं। इसी बीच पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने एक बार फिर भारतीय कप्तान विराट कोहली पर विवादित बयान दिया। बता दें कि इस बार उन्होंने विराट कोहली की तुलना विलियमसन से की।

विराट की बराबरी नही कर सकते

वॉन ने कहा कि अगर केन विलियमसन भारतीय होते तो वो आज दुनिया के बेस्ट खिलाड़ी होते। लेकिन, ऐसा नही हैं क्योंकि आपको ऐसा कहने नही दिया जाएगा। क्योंकि आपके पास विराट कोहली हैं और वो विराट कोहली की बराबरी नहीं कर सकते क्योंकि उनके 100 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स नहीं हैं।

वसीम जाफर ने दिया जवाब

वहीं वसीम जाफर को वॉन के बयानों पर जवाब देते हुए कई बार देखा गया है। लेकिन इस बार उन्होंने कुछ अलग ही अंदाज में वॉन की टिप्पड़ी का जवाब दिया। जाफर ने बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन का सहारा लेते हुए वॉन को दूसरों के बीच दखल देने वाला बता डाला। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘अतिरिक्त उंगली ऋतिक के पास है, लेकिन करता माइकल वॉन है’।

जावर के जवाब पर दी प्रतिक्रिया

हालांकि यह बात माइकल वॉन को समझ आयी या नहीं, ये बता पाना मुश्किल है क्योंकि जाफर ने हिंदी में लिखा है। लेकिन वॉन ने इस पर भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी और लिखा कि, वसीम, मेरा अंदाजा है कि तुम भी मुझसे सहमत हो’।

विराट का इंस्टाग्राम पर जादू
बता दें कि भारतीय कप्तान विराट कोहली के इंस्टाग्राम पर 100 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। ऐसा करने वाले वह दुनिया के चौथे खिलाड़ी हैं।

Leave a Reply