ममता की ‘व्हील चेयर’ वाली राजनीति शुरू

वीडियो जारी कर दी जानकारी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में दिन पर दिन सियासत नये रंग खिलाने में जुटी हुई है। एक दिन पूर्व सीएम ममता बनर्जी पर कथित रूप से हुए हमले में वे गम्भीर रूप से घायल हो गईं। तृणमूल कांग्रेस के नेता मामले की शिकायत करने चुनाव आयोग कार्यालय पहुंच गए। अब, ममता बनर्जी ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि, ‘वे व्हील चेयर पर ही चुनाव प्रचार करेंगी।’

व्हील चेयर से करेंगी प्रचार
सीएम ममता बनर्जी ने अस्पताल से ही एक वीडियो जारी किया है। वीडियो को तृणमूल कांग्रेस के आफीशियल ट्विटर हैण्डल पर अपलोड किया गया है। सीएम ममता कह रही हैं कि, कल के हमले में उन्हें काफी चोटें आई हैं। जिससे, हाथ-पैर में काफी दर्द हो रहा है। वो 2-3 दिनों में बाहर आएंगी और व्हील चेयर के जरिए चुनाव प्रचार करेंगी। उन्होनें पार्टी कार्यकर्ताओं से शांत रहने की अपील की है। उन्होंने ये भी कहा है कि चोट लगने के बाद भी उनका काम बाधित नहीं होगा।

नामांकन दौरान हुईं थी घायल
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को जब नंदीग्राम में जब वे नामाकंन के लिए पहुंची थी, उस दौरान वो घायल हो गई। उनका आरोप था कि, चार-पांच लोगों ने तेज धक्का दिया। जिसके चलते वह जमीन पर गिर गईं और उनके बाएं पैर, कमर, कंधे और गर्दन में गंभीर चोटें आईं। बता दें कि वो इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं।

Leave a Reply