लोनी पुलिस ने किए दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार

अमर भारती : गाजियाबाद के लोनी कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को दो लुटेरों को गिरफ्तार कर दो दिन पूर्व लूटी गई मोटरसाइकिल बरमद की है। प्रेस वार्ता में क्षेत्राधिकारी राजकुमार पांडेय ने बताया कि आमिर निवासी हाजी कालोनी लोनी ने दो दिन पूर्व दो अज्ञात कार सवार बदमाशों के खिलाफ मोअरसाइकिल लूटने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उनका आरोप था कि रात करीब 8:30 बजे वह अपने भाई के साथ गाजियाबाद रोड स्थित एक होटल पर खाना खाने गए थे। होटल के सामने मोटरसाइकिल खडी की तभी स्विफट कार सवार दो युवक वहां पहुंचे।

युवकों ने उनके साथ मारपीट कर मोटरसाइकिल लूट ली। पीडित ने मामले की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई। जांच के लिए मंगलवार पुलिस टीम निठौरा रोड स्थित अंडरपास के पहुंची। तभी पीड़ित ने आरोपितों की कार और लूटी गई मोटरसाइकिल एक दीवार के पास खड़े होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस को दखकर वहां खडे दो युवक कार और मोटरसाइकिल लेकर भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर दोनो को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में इन्होंने अपने नाम संनी और अमित निवासी पंचलोक बताए। दोनो ने मोटरसाइकिल लूटना स्वीकार किया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बिजेंद्र सिंह भड़ाना ने बताया कि दोनो बदमाशों को जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट-यशपाल कसाना