टूण्डला मेंं लॉकडाउन का उल्लंघन दुकान में दिखी लोगों की भीड़

टूण्डला में कोरोना वायरस चलते जनता कर्फ्यू का कर रहे उल्लंघन मैंन बाजार में परचून वाले दुकानदार ग्राहकों कि भीड़ जमा करने में जुटे भीड़ हटाने की कहने पर लड़ने को तैयार हो जाते कोरोना वायरस को लेकर पूरे प्रदेश में लॉकडाउन कर दिया गया है। जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है इस दौरान नगर के परचून दुकानदार दो से तीन गुना रेट पर खानपान का सामान बेच रहे हैं।

जबकि प्रदेश सरकार द्वारा खानपान के सामान को उचित रेट पर भेजने का आदेश दिया है। लेकिन इसके बावजूद भी दुकानदार इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है जिससे दुकानदारों के हौसले बुलंद हो गए हैं। लॉकडाउन के चलते नगर एवं ग्रामीण अंचलों के ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है दुकानदार खानपान का सामान अधिक रेट पर बेच रहे हैं। जिससे गरीब जनता खरीदने पर मजबूर है। जब कि प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा खानपान के सामान पर उचित रेट पर सामान देने का आदेश किया था।

लेकिन इसके बावजूद भी दुकानदार अधिक रेट पर सामान बेच रहे हैं। पुलिस प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। इसके साथ ही लॉक डाउन के चलते नगर एवं ग्रामीण अंचलों के लोग घरों से बाहर निकलकर घूमने पर विवश हैं। जबकि पुलिस प्रशासन जगह-जगह अलर्ट है। उसके बावजूद भी कुछ लोग घरों से बाहर निकलकर टहल रहे हैं। इस और प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है। जिससे नगर एवं ग्रामीण अंचल के लोग सड़कों पर घूमने से बाज नहीं आ रहे हैं। वही दुकानदार दो से 3 गुना तक अधिक रेट पर सामान बेच रहे हैं।