हथियारों की शौकीन लारेंस बिश्नोई गैंग की लेडी डॉन अरेस्ट, कराना चाहती थी अपने पति की हत्या

Woman arrested in Lawrence Bishnoi gang, trying to kill her husband

नई दिल्ली। हर‍ियाणा पुल‍िस ने लेडी डॉन को यूपी के मुरादाबाद से अरेस्ट क‍िया है। लारेंस बिश्रोई गैंग की लेडी डॉन साथी सहित गिरफ्तार हुई है। लेडी डॉन पंजाब, हरियाणा सहित कई राज्यों में हथियार सप्लाई करती है। लेडी डॉन झज्जर में एक व्यक्ति व पंजाब में अपने पति की हत्या कराना चाहती थी।

सोशल मीडिया पर भी छाई रही मंजू आर्य उर्फ मीनू

हर‍ियाणा में झज्जर पुलिस की अपराध शाखा ने लारेंस बिश्रोई गैंग से जुड़ी उस लेडी डॉन को उसके साथी सहित गिरफ्तार किया है जो कि हरियाणा, दिल्ली सहित अन्य प्रदेशों में हथियार सप्लाई करने का काम करती है। मंजू आर्य उर्फ मीनू नाम से कुख्यात यह लेडी डॉन सोशल मीडिया पर भी छाई रही है। सोशल मीडिया पर हथियार लहराते हुए इस लेडी डॉन की कई वीड‍ियो भी वायरल हुए हैं।

हथियारों के दम पर गाड़ी लूटने का भी है आरोप

मीनू का मुख्य मकसद पंजाब के जालंधर में रहने वाले अपने पति व झज्जर के एक व्यक्ति की हत्या कराए जाने का था। लेकिन वह अपने मकसद में सफल हो पाती उससे पहले ही उसे पुलिस ने पकड़ ल‍िया। महिला पर अपने साथियों के साथ झज्जर व रोहतक में हथियारों के दम पर गाड़ी लूटने का भी आरोप है।

आरोपियों को पकड़ने के बाद गाड़ी को बरामद कर लिया गया था

झज्जर पुलिस को कंट्रोल रूम पर सूचना मिली थी कि झज्जर से एक गाड़ी छीनी गई है। इसी सूचना पर पुलिस हरकत में आई और कुछ ही देर के प्रयासों के बाद गाड़ी को दो आरोपियों को धर दबोचने के बाद गाड़ी को बरामद कर लिया गया। गाड़ी छीनने के इस मामले में पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों से पूछताछ में खुलासा हुआ था क‍ि घटना में एक लेडी महिला डॉन सहित चार अन्य बदमाश भी शामिल हैं। पुलिस ने इसी जानकारी के बाद मामले में शामिल अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए। इसी दौरान पुलिस ने मुरादाबाद से लेडी डॉन मंजू आर्या को काबू उसके दिल्ली के एक अन्य साथी इकबाल सिंह जो कि गाड़ी छीनने की वारदातमें शामिल था। को काबू कर लिया।

दो आरोपियों की गिरफ्तारी अभी बाकी है

पूछताछ में ही पता चला था कि इनकी योजना झज्जर में एक व्यक्ति की हत्या करने के साथ-साथ लेडी डॉन मीनू के पंजाब जालंधर निवासी पति की हत्या की वारदात को भी अंजाम देना था। इसका कारण है कि लेडी डॉन की अपने पति के साथ नहीं बनती थी और वह उसे ठिकाने लगाना चाहती थी लेकिन इससे पहले ही इन्हें धर दबोचा गया। पुलिस ने दोनों को काबू कर इन सभी का एक दिन का रिमांड लिया है। रिमांड में पूछताछ के दौरान आरोपियों से कई अन्य संगीन वारदातों का खुलासा होने की पूरी-पूरी उम्मीद है। झज्जर से गाड़ी छीनने के मामले में इनके साथ वारदात में शामिल दो अन्य आरोपियों की अभी गिरफ्तारी होनी बाकी है।

Leave a Reply