जानिए आखिर किस कारण बढ़ाई गई टीम इंडिया की सुरक्षा

अमर भारती : टीम इंडिया की वेस्टइंडीज दौरे में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दरअसल बता यह है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को खबर मिली थी कि वेस्टइंडीज दौरे पर टीम को खतरा है। जबकि बाद में यह जानकारी गलत निकली। असल में कुछ समय पहले टीम को धमकी की खबर मिली थी, लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं है।

उन्होंने कहा यह एक फर्जी था और टीम अभी पूरी तरह से सुरक्षित है। भारतीय टीम को एक अतिरिक्त वाहन चालक मुहैया कराया गया है। साथ ही भारतीय उच्चायोग ने एहतियात के तौर पर एंटीगा सरकार को भी सूचित कर दिया है।

इससे पहले यह जानकारी आई थी कि टीम पर हमला होने की धमकी मिली है। यह धमकी सीधे भारतीय टीम को न मिलकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को मिली है। सूत्रो के मुताबिक, पीसीबी को एक धमकी भरा ई-मेल मिला है, जिसमें भारतीय टीम के ऊपर इक हमला होने की आशंका जताई गई है।

पीसीबी ने इस ई-मेल को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद को भेजा है। बीसीसीआई ने इसकी सूचना गृह मंत्रालय को दे दी है। हालांकि आईसीसी और वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने इस तरह की किसी भी खबर का सीधे तौर पर खडंन किया है। वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम 3 अगस्त को गई और 3 सिंतबर तक रहेगी।


Warning: file_get_contents(index.php): Failed to open stream: No such file or directory in /home/l4vfpquljf6f/public_html/wp-includes/plugin.php on line 437