धमाका में बतौर ‘पत्रकार’ रुपहले पर्दे पर नज़र आएंगे कार्तिक, टीज़र रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाले है। जिसकी तैयारियों में अभिनेता पिछले काफी समय से व्यस्त थे। 


धमाका का टीजर रिलीज़

इसी लिस्ट में कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘धमाका’ भी शामिल है। जिसकी शूटिंग अभिनेता ने पिछले काफी समय पहले ही पूरी कर ली थी। अब इसका टीजर मेकर्स ने रिलीज किया गया है।


सोशल मीडिया पर कार्तिक ने किया जारी

कार्तिक आर्यन ने खुद अपनी फिल्म धमाका का टीजर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जारी किया है। जिसको शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा कि, मैं हूं अर्जुन पाठक, जो भी कहूंगा सच कहूंगा। इस फिल्म के टीजर में भी कार्तिक आर्यन काफी परेशान और चिल्लाते दिखाई दे रहे हैं।


लोगों को आ रहा पसन्द

सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन की फिल्म का टीजर वायरल हो रहा है। जिसको लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। अब तक फिल्म धमाका के टीजर को कई लोगों ने पसंद किया गया है। फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद अब मेकर्स इसका ट्रेलर रिलीज करने वाले हैं। 


नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज़

फिल्म धमाका जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि धमाका फिल्म को लेकर पिछले काफी समय से खबरें सामने आ रही थी कि फिल्म को मेकर्स ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने की तैयारी कर रहे है। 


पत्रकार बने कार्तिक

हालांकि अब ये फाइनल हो गया है कि मेकर्स फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने वाले हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन एक पत्रकार का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले है।

Leave a Reply