Jharkhand News: गांव के तालाब में गिरा पैराशूट जैसा उपकरण, ग्रामीण बोले कोरोना फैलाने का यंत्र

सरायकेला खरसावां। कोरोना वायरस महामारी के खौफ और चिंता के बीच झारखंड में सरायकेला खरसावां जिले के लेटेमदा गांव में ऐसा कुछ हुआ कि ये गांव अचानक पूरे सूबे में सुर्खियों में आ गया। दरअसल खरसावां के लेटेमदा गांव में तालाब में बीते दिन सुबह पैराशूट जैसे उपकरण के कुछ हिस्से ऊपर से गिरे। इस दौरान कुछ ग्रामीण तालाब किनारे मौजूद थे। ये देखकर ग्रामीण काफी डर गए।

बता दें कि पैराशूट की तरह दिखने वाले एक उपकरण के कुछ हिस्से अचानक तालाब में गिरते देख ग्रामीण पहले तो काफी डर गए। फिर इसे लेकर कई तरह के कयास लगाने लगे। कोई इसे बम बता रहा था तो कोई कुछ और। कुछ नासमझ इसे कोरोना वायरस फैलाने का यंत्र भी बता रहे थे। देखते ही देखते पूरे गांव और आसपास के इलाके में इस उपकरण की खबर फैल गई और तालाब पर इसे देखने के लिए मजमा जुट गया। आसपास के लोग भी इस उपकरण को देखने पहुंच गए।

चूंकि देश में लॉकडाउन की घोषणा है और भीड़ जुटाने पर मनाही है, ऐसे में तालाब पर भीड़ जुटने की सूचना पुलिस तक पहुंची। इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को अलग किया। साथ ही पुलिसकर्मियों ने तालाब में गिरे उपकरण के आसपास के इलाके को खाली किया।