IPL 2021 Final: कोलकाता का तीसरा खिताब या किंग्स लगाएगी अपना खिताबी चौका, आंद्रे रसल के खेलने पर फैंस की अब भी नज़र

2014 के बाद केकेआर खेलेगी अपना पहला फाइनल

IPL 2021Final: KKR Vs CSK Dream 11 | Playing 11 IPL 2021 Final KKR Vs CSK Team Dream 11

नई दिल्ली। इंडिया का त्योहार कहे जाने वाले आईपीएल 2021 अपने अंजाम की दहलीज पर खड़ा है। दरअसल कुछ ही देर में दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई बनाम कोलकाता के आकार में अपना अंतिम रूप ले रहे इस मुकाबले में फैंस अभी से ही बँट चुके हैं। कोलकाता को तीसरा या चेन्नई सुपर किंग्स को खिताबी चौका लगाने में मदद करने वाले इस फाइनल मुकाबले में अभी से काफी कयास लगाए जा रहे हैं। लेकिन हम आपको किसका पलड़ा भारी है, यह बताने से पहले बताना चाहेंगे कि क्यों कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नी सुपर किंग्स के बीच खेला जाने वाला फाइनल ख़ास नज़रों से देखा जा रहा है।

चेन्नई और कोलकाता

आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने पहले गेम में दिल्ली कैपिटल के खिलाफ हार के साथ अपनी यात्रा शुरू की। उसके बाद लगातार 5 गेम जीते। उन्होंने भारत में अपने 7 में से 5 मैच जीते। वह पॉइंट टेबल में दिल्ली कैपिटल्स के बाद दूसरे स्थान पर रहे। तो वहीं दूसरी ओर केकेआर के लिए आईपीएल 2021 के फाइनल तक की राह फेयरीटेल जैसी है। उन्हें भारत में अपने पहले 7 में से 5 मैच में हार झेलनी पड़ी। यूएई लेग शुरू होने से पहले अंक तालिका में वह सातवें नंबर पर थे। फिर यूएई लेग केकेआर के लिए ड्रीम रन साबित हुई। उन्होंने अपने 7 में अगले 5 गेम जीते और सभी टीमों के बीच सर्वश्रेष्ठ नेट रनरेट के साथ प्लेऑफ में पहुंच गए।

आंद्रे रसल पर अब भी नज़रें

कुछ दिनों से इंजरी झेल रहे केकेआर के लिए बेहद ज़रूरी ऑलराउंडर और कैरीबियाई स्टार प्लेयर आंद्रे रसल पर फैंस की निगाहें बनी है। दरअसल रसल की जगह टीम में शामिल शाकिब अल हसन अभी तक कुछ ख़ास खेल दिखा नहीं पाए हैं। जिसके बाद फैंस उम्मीद कर रहे है कि आंद्रे रसल फाइनल में केकेआर की तरफ से खेले।

Leave a Reply

Your email address will not be published.