Indore Coronavirus News Update : इंदौर में 117 पॉजिटिव और मिले, दिल्ली से आई रिपोर्ट, शहर में कुल 

इंदौर में कोरोना का कहर जारी है। दिल्ली से आई जांच रिपोर्ट के बाद शहर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 544 हो गई है। बुधवार सुबह स्वास्थ विभाग द्वारा जारी रिपोर्ट में बताया गया कि दिल्ली भेजे गए सैम्पल में से 117 पॉजिटिव आए हैं। सीएमएचओ डॉ प्रवीण जड़िया ने इसकी पुष्टि की। मंगलवार रात तक शहर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 427 थी।

वहीं मौत का आंकड़ा बढ़कर 37 पहुंच गया है। इसके पहले शहर में मंगलवार को 65 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे। इंदौर की शहरी सीमाएं छोड़कर अब कोरोना वायरस ग्रामीण हिस्सों में भी तेजी से फैलने लगा है। मंगलवार को महू में 4 जमाती सहित 6 व सांवेर में एक मेडिकल संचालक के भी कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई। सांवरिया नगर के 49 वर्षीय पुरुष और सिद्धिपुरम के 56 वर्षीय मरीज की मौत भी हो गई। इस इलाके से एक ही परिवार के 10 लोग पॉजिटिव पाए गए थे।

मंगलवार को मेडिकल कॉलेज की लैब में 558 सैंपल जांच के लिए पहुंचे। इनमें से 327 सैंपल इंदौर और 231 सैंपल अन्य जिलों से प्राप्त हुए। मेडिकल कॉलेज से जारी रिपोर्ट के अनुसार अहिल्या पलटन से एक ही घर के तीन सदस्य पॉजिटिव मिले। इसमें 54 और 84 साल की दो महिलाएं और 45 साल का पुरुष शामिल हैं। इसी घर से पहले भी पॉजिटिव मरीज मिले। इसी तरह सिकंदराबाद कॉलोनी से एक ही घर के 30 और 37 साल के दो सदस्य संक्रमित पाए गए।