IND vs ENG : क्रिकेट पर कोरोना का साया, बिना दर्शकों के होंगे तीनों T-20 मैच

अहमदाबाद।  गुजरात क्रिकेट संघ उपाध्यक्ष धनराज नाथवानी ने तीसरे T-20 से ठीक एक दिन पहले बयान जारी कर कहा कि 16, 18 और 20 मार्च को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले तीन T-20 मुकाबले दर्शकों के बगैर खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे। गौरतलब है कि, इससे पहले सीरीज के शुरुआती दो मुकाबलों में 50 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम में जाने की मंजूरी दी गई थी।

दर्शकों के पैसे नियमों के तहत कर दिए जाएंगे वापस

क्रिकेट संघ ने सोमवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि, कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों को देखते हुए जीसीए ने फैसला किया है कि भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले तीन T-20 मुकाबले खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे और दर्शकों को उनके पैसे नियमों के तहत वापस कर दिए जाएंगे।

बीते 24 घंटों में 900 से ज्यादा कोरोना के मामले आए सामने

बता दें कि गुजरात में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 900 मामले दर्ज किए गए हैं। इससे पहले गुजरात प्रशासन ने 8 इलाकों में खाने पीने की चीजों वाली दुकानों को 10 बजे तक बंद करने का आदेश जारी किया है।

अब तक सीरीज में दोनों टीमें एक,एक से बराबरी पर

T-20 सीरीज के पांचों मुकाबले इसी मैदान पर खेले जाने थे, जिनमें से दो मुकाबले हो चुके हैं। भारत और इंग्लैंड की टीम एक-एक मुकाबले जीतकर सीरीज में बराबरी पर हैं। पहले मैच में इंग्लैंड ने भारत को 8 विकेट से हराया था, जबकि दूसरे मैच में भारत ने 7 विकेट से जीत हासिल की थी।

Leave a Reply