लखनऊ में एक युवक ने महिला पुलिसकर्मी का फोड़ा सिर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक युवक ने ऑन ड्यूटी महिला पुलिसकर्मी के साथ छेड़छाड़ की। जिसके बाद महिला पुलिसकर्मी ने अपनी स्कूटी रोक कर युवक से वजह पूछी तो युवक ने तैश में आकर महिला पुलिसकर्मी का लोहे की रॉड से सिर फोड़ दिया। लखनऊ में महिला पुलिसकर्मी पर अभद्र टिपण्णी करने और उनपर हमला करने के मामले में युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पुरी घटना?

सुत्रों के मुताबिक, लखनऊ के थाने अलीगंज में तैनात महिला पुलिस कॉन्स्टेबल, पिंक मोबाइल ड्यूटी पर तैनात थी। ड्यूटी के दौरान एक मकान जिसका नंबर ई- 1/16 अलीगंज है, उसके बाहर आरोपी युवक प्रभात सिंह खड़ा हुआ था। उसने महिला कॉन्स्टेबल को देख कर अभद्र टिपण्णी की। महिला कांस्टेबल ने विरोध किया और स्कूटी रोक कर कारण पूछा तो युवक ने गुस्से में लोहे की रॉड से महिला कॉन्स्टेबल के सिर पर हमला कर दिया जिसके बाद वह स्कूटी से गिर गई और उनका सिर फुट गया।
मौके पर मौजूद किसी अन्य व्यक्ति ने पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद महिला पुलिसकर्मी को अस्पताल पहुंचाया गया। युवक के खिलाफ महिला कॉन्स्टेबल से अभद्र टिपण्णी और जानलेवा हमले के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आगे की कार्रवाई जारी है ।

एसीपी अलीगंज अखिलेश सिंह ने दी मामले की पूरी जानकारी

एसीपी अलीगंज अखिलेश सिंह के मुताबिक, युवक ने महिला पुलिस पर अभद्र टिप्पणी की और उन पर हमला किया, साथ ही सरकारी काम में बाधा डाली है। उन्होंने बताया कि युवक के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आईपीसी की धारा 333 , 353, 354 सहित अन्य मामलों में एफआईआर दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल इस मामले में आगे की कार्यवाही जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.