Imran Khan बोले, पाक में भुखमरी के हालात, लोगों ने अपने पीएम के ही कपड़ों पर उठाए सवाल

बाकी दुनिया की तरह पाकिस्तान में कोरोना वायरस का कहर जारी है, लेकिन भारत का पड़ोसी देश इस महामारी को काबू नहीं कर पा रहा है। कारण – कमजोर आर्थिक स्थिति। अब प्रधानमंत्री Imran Khan ने विश्व समुदाय से गुहार लगाई है कि अगर जल्दी पाकिस्तान की मदद नहीं की गई तो लोग कोरोना वायरस नहीं बल्कि भूख से मरना शुरू हो जाएंगे।

Imran Khan चाहते हैं कि विभिन्न देश पाकिस्तान का कर्ज माफ करे। Imran Khan ने अपने एक संबोधन में यह गुहार लगाई। हालांकि इस संबोधन के दौरान Imran Khan ने जो कपड़े पहन रखे थे, उनकी पाकिस्तान में चर्चा है और यूजर्स अपने ही प्रधानमंत्री की खिंचाई कर रहे हैंं।

एक बार फिर गिड़गिड़ाए इमरान खान

Imran Khan ने रविवार को राष्ट्र के नाम संबोधन जारी किया। उन्होंने कहा, ‘पाकिस्तान पर बड़ा संकट आ गया है और इस संकट की घड़ी में बड़े देशों को एक अभियान चलाकर पाकिस्तान जैसे कर्ज में डूबे देशों के लिए आगे आना चाहिए। पाकिस्तान जैसे देशों का कर्ज माफ किया जाना चाहिए। पाकिस्तान जैसी कर्ज में डूबी अर्थव्यवस्था कोरोना वायरस जैसी महामारी से मुकाबला करने में सक्षम नहीं है।’

Imran Khan ने आगे कहा, ‘लोगों को कोरोना वायरस से मरने से तो बचाना ही है लेकिन इस बात का ध्यान भी रखना होगा कि लोग भुखमरी से मर जाएं। विश्व बिरादरी को लोगों को भूख से मरने से भी बचाना होगा।