लॉकडाउन के चलते पति अपनी गर्भवती पत्नी को रेहड़े में डालकर पहुंचा अस्पताल

लॉकडाउन के चलते कस्बे के दिल्ली रोड स्थित राजगार्डन निवासी एक युवक अपनी  गर्भवती पत्नी को रेहड़े में डालकर कस्बे के राजकीय अस्पताल पहुंचा। चिकित्सकों ने महिला की हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल ले जाने की सलाह दी। बाद में युवक अपनी पत्नी को अपने घर पर लेकर चला गया। कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है। लॉकडाउन के चलते पुलिस प्रशासन लोगों से अपने घरों में रहने की अपील कर रहे है।

कस्बे के दिल्ली रोड स्थित राजगार्डन निवासी युवक शमीम की पत्नी गुलशाना सात माह की गर्भवती है। महिला को रविवार को अचानक ब्लैडिंग होनी शुरू हो गई। महिला की हालत बिगड़ने पर महिला का पति साधन नहीं मिलने पर रेहड़े में डालकर कस्बे के राजकीय अस्पताल पहुंचा। महिला चिकित्सकों ने पीड़ित महिला के पति को अस्पताल में पूर्ण संसाधन नहीं होने का हवाला देकर पीड़ित महिला को जिला अस्पताल ले जाने की सलाह दी।

बाद में युवक अपनी पत्नी को रेहड़े में डालकर अपने घर ले गया। मामले में चिकित्सा अधीक्षक डाक्टर बिजेंद्र सिंह का कहना है कि सात माह की गर्भवती महिला अस्पताल आई थी। महिला को हल्की ब्लैडिंग हो रहीं थी। महिला को मुजफ्फरनगर के लिए रेफर किया गया था। बाद में महिला का पति प्राईवेट चिकित्सक को दिखाने की बात कहते हुए अस्पताल से महिला को लेकर चला गया था।