दिल्ली से फोन पर पति ने पत्नी को बोला तलाक,तलाक,तलाक

अमर भारती: कोतवाली नगर के बछड़ा सुल्तानपुर मोहल्ले की रहने वाली चमन बानों की शादी एक अप्रैल 2018 को आमिर खान निवासी सुंदर नगरी थाना नंदनगरी उत्तर पूर्वी दिल्ली के साथ हुआ था। शादी के कुछ दिन बाद चमन बानो का पति आमिर कम दहेज लाने का आरोप लगाते हुए प्रताड़ित करने के साथ-साथ मार पीट आए दिन करता रहता था।

पीड़िता की वकील वंदना वर्मा ने बताया कि कोतवाली नगर के बछड़ा सुल्तानपुर की रहने वाली चमन बानो उर्फ चमन जहां को उसके पति ने दिल्ली से फोन पर तलाक दे दिया है। पीड़ित महिला ने अपने पति के खिलाफ दहेज के लिए प्रताड़ित करने व मुस्लिम महिला विवाह पर अधिकारों की सुरक्षा अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
चमन बानो उर्फ चमन ने बताया कि 20 जुलाई 2018 को आमिर खान ने उसको मारपीट कर गर्भावस्था में दिल्ली से लाकर फैजाबाद रेलवे स्टेशन छोड़ कर चला गया। वह किसी तरह अपने मायके पहुंची और अपनी सारी दास्तां मायके वालों को सुनाई। 6 दिसंबर 2018 को उसने एक पुत्री को भी जन्म दिया।

7 अगस्त 2019 को रात में लगभग 10 बजे आमिर खान ने अपनी पत्नी चमन बानो से गाली गलौज करते हुए फोन पर तलाक दे दिया। जिसके बाद चमन बानो ने 4 सितंबर को कोतवाली नगर में रिपोर्ट दर्ज कराई है। नगर कोतवाल नीतीश श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

 


Warning: file_get_contents(index.php): Failed to open stream: No such file or directory in /home/l4vfpquljf6f/public_html/wp-includes/plugin.php on line 437