इंसानियत हुई फिर शर्मसार, कार में युवती के साथ रेप

अमर भारती : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना है 18 अगस्त की है। जहां 28 वर्षीय नामक तुषार मूलचंदानी जो अपनी तीन महिला दोस्तों के साथ अपनी कार से एक ढाबे पर डिनर के लिए रूका।जब बिल देने की बारी आई। तब पीड़िता ने यह कहकर कर इंकार किया कि उसने कुछ खाया ही नही है, इसलिए वो बिल शेयर नहीं करेगी, इसी बात को लेकर तुषार और पीड़िता में बहस छीड़ गई।

पीड़िता के मुताबिक ढाबे पर हुए विवाद के बाद चारों तुषार की कार से ही वापस घर को लौट रहे थे। तुषार और पीड़िता की बहस पूरे रास्ते होता ही रही, फिर तुषार इसी बीच एक जुर्म कर बैठा, पहले उसने पीड़िता से मारपीट की और कुछ देर बाद कार रोक उससे बालात्कार करने की कोशिश करने लगा। दोस्तों की माने तो उसमें से एक लड़की ने तुषार के इस दुष्कर्म में उसका सहयोग किया, वहीं दूसरी ने इनसब का विरोध किया तो उसे डरा धमकाकर चुप करा दिया गया।

इस घटना के अगले ही दिन पीड़िता ने इस पूरे मामले की शिकायत राजेन्द्र नगर पुलिस थाने में दर्ज करवाई। वहीं पुलिस ने मुख्य आरोपी तुषार और उसका साथ देने वाली पीड़ित की सहेली को गिरफ्तार कर लिया।

 


Warning: file_get_contents(index.php): Failed to open stream: No such file or directory in /home/l4vfpquljf6f/public_html/wp-includes/plugin.php on line 437