DESIRE 20 PRO के साथ HTC ने की मार्केट में वापसी, जानें इसकी खूबियां

एचटीसी डिजायर 20 प्रो कीमतएचटीसी डिजायर 20 प्रो फीचर्सएचटीसी डिजायर 20 प्रो कैमराएचटीसी डिजायर 20 प्रो बैटरीएचटीसी डिजायर 20 प्रो प्रोसेरसरएचटीसी डिजायर 20 प्रो

नई दिल्ली. ताइवान की कंपनी HTC (एचटीसी) ने अपने नए स्मार्टफोन HTC DESIRE 20 PRO (एचटीसी डिजायर 20 प्रो) के साथ एक बार फिर से बाजार में एंट्री की है। कंपनी ने इस फोन को आधिकारिक तौर पर ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया है।

हालांकि, भारतीय बाजार में इस फोन को कब तक लॉन्च किया जाएगा इसको लेकर आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई है। बता दें कि इस साल जून में कंपनी ने HTC DESIRE 20 PRO को घरेलू बाजार में पेश किया था।

बात करें कीमत की तो HTC DESIRE 20 PRO को 279 यूरो (करीब 24,500) रुपए की कीमत में लॉन्च किया है। कंपनी ने घोषणा की है कि यह स्मार्टफोन यूके, फ्रांस, स्पेन, पौलेंड और नीदरलैंड में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यह फोन ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

फेसबुक पर नया मुकदमा, लग सकता है जुर्माना

स्पेसिफिकेशन्स – HTC DESIRE 20 PRO

डिस्प्ले

HTC DESIRE 20 PRO में 6.53 इंच की FHD+ डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080X2340 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देगी। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है।

कैमरा

बात करें कैमरा की तो फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है।

वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Asus ROG Phone 3 भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

रैम/ रोम/ प्लेट्रफार्म और प्रोसेसर

HTC DESIRE 20 PRO में 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इस स्मार्टफोन को सिंगल स्टोरेज मॉडल में पेश किया गया है।

यह फोन एंड्राइड 10 ओएस पर रन करता है। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया गया है।

बैटरी

पावर बैकअप के लिए इस फोन में 5000MAH की बैटरी दी गई है।