वर्दी की आड़ में गुंडागर्दी, जानिए पूरा मामला

अमर भारती : दिल्ली के द्वारका सेक्टर 9 के इलाके से चौकाने वाली सामने आई है। एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार किया गया है। लेकिन इस बार ऐसी हरकत किसी बदमाश ने नहीं बल्कि पुलिस कर्मी ने की है। द्वारका सेक्टर 9 में एक पुलिसकर्मी की कार ने रेड लाइट पर खड़ी टाटा नेक्सन कार से टक्कर मार दी। इस हादसे के बाद पुलिसकर्मी ने माफ़ी मांगने के बजाय उससे गलत व्यवहार किया। पुलिसकर्मी अपनी वर्दी का रॉब भी दिखाने लगा और बदतमीज़ी से बात भी करने लगा।  इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने इस पुलिसकर्मी के खिलाफ जमकर हंगामा किया।

महिला का कहना है कि उसकी गाडी रेड लाइट पर खड़ी थी तभी पीछे से पुलिसकर्मी की गाड़ी ने टक्कर मार दी। महिला ने आरोप लगाया की मेरी कार रेड लाइट पर खड़ी थी तभी पीछे पुलिसकर्मी ने कार में टक्कर मार दी।  आरोप है कि जिस वक्त पुलिसकर्मी ने महिला की गाड़ी को टक्कर मारी उस वक्त वो शराब के नशे में धुत्त था और उसकी कार के शीशों पर काले रंग की फिल्म भी चढ़ी हुई थी।  इस मामले में जब महिला की शिकायत पर पुलिसकर्मी की मेडिकल जांच कराई गई तब मेडिकल जांच में इस बात की पुष्टि हो गई है कि आरोपी पुलिसकर्मी नशे की हालत में था।

महिला ने जानकारी दी की जब वो महिला पुलिसकर्मी से इस बात की शिकायत करने गई तो वो पुलिसकर्मी अपनी वर्दी का रॉब और गाली गलोच करने लगा। बताया जा रहा है कि जिस वक्त ये मामला हुआ तब आरोपी पुलिस अपनी पुलिस की वर्दी में था। पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्ट – अभिनया गोयल

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-


Warning: file_get_contents(index.php): Failed to open stream: No such file or directory in /home/l4vfpquljf6f/public_html/wp-includes/plugin.php on line 437