विक्रम के सीधेपन का फायदा उठाने लगी थी उसकी पत्नी, जेल गयी अब

बरहन। बरहन के गांव खांडा में प्रेमी संग पति की हत्या करने वाली पत्नी अपने पति के सीधेपन का फायदा उठा रही थी। वह उसकी हर मांग को पूरा करता था, उसे बहुत प्यार करता था लेकिन उसने जो उसके साथ किया , उसे शायद ही कोई माफ करेगा। फुफेरे भाई के प्रेम में पड़कर एक तो उसने रिश्तों को कलंकित किया था, वहीं पति की हत्या कर उसने सभी को झकजोर दिया।
विदित हो खांडा गांव के रहने वाले नितिन उर्फ विक्रम धाकरे (26) पुत्र सुरेंद्र सिंह धाकरे की पत्नी रानी और प्रेमी प्रताप ने गला काटकर उसकी हत्या कर दी थी। वह लॉक डाउन के कारण अपने घर नोएडा से आ गया था। मृतक के पिता सुरेन्द्र सिह ने तहरीर देकर कैस दर्ज कराया है। पुलिस की जांच में भी यह साफ हो गया कि हत्या पत्नी और उसके फुफेरे भाई प्रताप निवासी कुकथला, अछनेरा ने की है। पुलिस के पत्नी को जेल भी भेज दिया है और प्रेमी अभी फरार हो गया है।
पुलिस की पूछताछ में रानी ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है। उसने बताया कि उसने पहले नींद की गोली खिला दी और उसके बाद गोली खिलने के उसकी गर्दन हसिये से काट दी। रानी नोएडा से किसी न किसी बहाने से मायके आ जाती थी। बुआ का घर आमने सामने ही था। जिससे प्रेमी आसानी से घर आ जाता था। चूँकि वह भाई बहन थे इसलिए कोई शक नहीं करता था।