पहले ही बता चुके थे कि वह मरने वाले है

बेटे बाबिल ने बताई इरफान से जुड़ी कुछ बातें

नई दिल्ली। इरफान खान को कल 29 अप्रैल को गुजरे हुए 1 साल हो जाएगा। न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर से दो साल तक लड़े और आखिर में वह जिंदगी की इस जंग में हार गए। उनके बेटे बाबिल ने बताया कि उनके पिता उन्हें कुछ दिन पहले ही बता चुके थे कि वह मरने वाले हैं।

यह उनकी बातों में से एक थी

फिल्म कंपेनियन को दिए इंटरव्यू में बाबिल ने बताया,उनके निधन से दो-तीन दिन पहले मैं हॉस्पिटल में था। वह बेहोश हो रहे थे और आखिरी बात जो उन्होंने की… बस मेरी तरफ देखा, मुस्कुराए और बोले, मैं मरने वाला हूं और मैंने उनसे कहा, ‘नहीं ऐसा नहीं होगा’। इसके बाद वह फिर से मुस्कुराए और सोने चले गए। बता दें कि इरफान को मुम्बई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। जहां 29 अप्रैल को उनका निधन हो गया।

वो दिखावा नही करते थे

बाबिल के साथ इंटरव्यू के दौरान उनकी माँ सुतापा सिकदर भी मौजूद थी। उन्होंने इरफान की सबसे अच्छी क्वालिटी को शेयर किया और कहा कि वह कभी झूठ नही बोलते थे। उन्होंने बताया कि, उनकी सबसे अच्छी खासियत यह थी कि वह दिखावा नही करते थे। चाहे वह आपसे नाराज हैं या आपसे प्यार करते हैं। जब उनको आपसे प्यार हो तो वो आई लव यू कह देते, दिखावा नहीं करते। जब तक सच में प्यार ना हो वह नहीं कहते थे।

उनके फैंस को भी खुश करते है

बता दें कि इरफान खान की मौत के बाद से बेटे बाबिल और पत्नी सुतापा सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी यादें साझा करते रहते हैं। उनसे जुड़े किस्से, व्यक्तिगत जीवन कि कुछ वीडियोज़ और उनके साथ बिताए गए पलों को साझा कर उनके फैंस को भी खुश करते रहते हैं।

Leave a Reply