हरियाणा के भाजपा अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने किसानों के आंदोलन को बताया ‘राजनीतिक’

Caste balance intact, BJP names Dhankar as Haryana party chief | Cities  News,The Indian Express

नई दिल्ली। हरियाणा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने किसानों का चल रहा आंदोलन पूरी तरह से राजनीतिक होने का आरोप लगाते हुए सोमवार को कहा कि आंदोलन ने अपना मूल एजेंडा पीछे छोड़ दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन समारोह के अवसर पर पार्टी की राज्य इकाई द्वारा आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रमों पर संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बयान दिया।

ओम प्रकाश ने कहा कि, “हमारी सरकार किसानों के कल्याण और उत्थान के लिए काम कर रही है। किसानों ने एक विशिष्ट एजेंडे के साथ शुरुआत की थी जिसे उन्होंने अब पीछे छोड़ दिया है। मैं यह नहीं कह रहा हूं, लेकिन यह उनके अपने बयानों से बहुत स्पष्ट है। चाहे वह राजेवाल जी के बयान हों या उग्राहन जी के। ”

राज्य इकाई के आगामी कार्यक्रमों पर दी जानकारी

पीएम के जन्मदिन को लेकर राज्य इकाई के आगामी कार्यक्रमों पर धनखड़ ने कहा, “हम 17 सितंबर को पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर प्रत्येक वार्ड और पंचायत क्षेत्र में 71,000 पेड़ लगाएंगे। आने वाले 20 दिनों में, हम सरकार की 71 उपलब्धियों पर आभासी चर्चा करेंगे। महिला मोर्चा 17 सितंबर को प्रत्येक सीएचसी और पीएचसी में फलों का वितरण करेगी। पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जयंती 25 सितंबर को पूरे हरियाणा में बूथ स्तर पर मनाई जाएगी। गांधी जयंती पर भी, हम एक स्वच्छता अभियान, खादी और आत्मानिर्भर भारत कार्यक्रमों को प्रोत्साहित करने के लिए अभियान चलाएंगे। ”

Leave a Reply